Home उत्तराखण्ड नाबालिग को डरा धमका कर उससे दुष्कर्म करने वाले आरोपी को पुलिस...

नाबालिग को डरा धमका कर उससे दुष्कर्म करने वाले आरोपी को पुलिस ने किया गिरफ्तार

154
0
SHARE

हरिद्वार

नाबालिग को डरा धमका कर उससे दुष्कर्म करने वाले आरोपी को पुलिस ने पीड़िता के पिता की तहरीर के आधार पर गिरफ्तार कर लिया है. ऐसे में पुलिस आरोपी का मेडिकल कराने के बाद उसे जेल भेजने की तैयारी कर रही है.

कोतवाली हरिद्वार पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार, 16 सितंबर को क्षेत्र के ही रहने वाले एक व्यक्ति ने तहरीर देकर बताया कि हिमांशु कामले (निवासी- मेरठ, हाल निवासी श्याम लोक कॉलोनी भूपतवाला हरिद्वार) पिछले कई महीनों से उसकी नाबालिग बेटी के साथ दुष्कर्म कर रहा था. शिकायतकर्ता का आरोप है कि वह लड़की को डरा धमका कर अपने दबाव में ले लेता था, जिसके बाद उसकी नाबालिग बेटी अब गर्भवती हो गई है.

पुलिस ने पीड़ित पिता की तहरीर के आधार पर आरोपी के खिलाफ पॉक्सो एक्ट में मुकदमा दर्ज कर पीड़िता का मेडिकल कराया, जिसमें दुष्कर्म के साथ गर्भवती होने की भी पुष्टि हो गई. इस मामले में पुलिस ने तत्काल कार्रवाई करते हुए आरोपी हिमांशु को गिरफ्तार कर लिया है. पकड़ में आने के बाद पुलिस आरोपी की मेडिकल जांच करा रही है. कोतवाली हरिद्वार इंचार्ज राजेंद्र कठैत ने बताया कि आरोपी को अब कोर्ट में पेश किया जाएगा, जहां से उसे जेल भेज दिया जाएगा.

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here