Home उत्तराखण्ड विकासनगर : ग्राम पंचायतों में सड़कें गड्ढों में हुई तब्दील

विकासनगर : ग्राम पंचायतों में सड़कें गड्ढों में हुई तब्दील

152
1
SHARE

विकास खंड विकास नगर के ग्राम पंचायत कुंजा ग्रांट में जल जीवन मिशन के तहत पेयजल विभाग द्वारा ग्राम पंचायत की सीसी रोड तोड़कर के पाइप लाइन बिछाई गई थी जिसे लगभग डेढ़ वर्ष से गड्ढों में तब्दील कर छोड़ दिया गया।

ग्राम प्रधान कुंजा ग्रांट सुमनलता का कहना है की लगभग डेढ़ साल पहले जल जीवन मिशन के तहत पेयजल विभाग द्वारा गांव में पानी के कनेक्शन के लिए पाइप लाइन बिछाई गई थी जो सीसी रोड तोड़कर के डाली गई थी परंतु रोड को तोड़ कर के विभाग द्वारा छोड़ दिया गया। आज तक विभाग द्वारा इसकी रिपेयरिंग तक नहीं कराई गई जिस कारण आए दिन इन गड्ढों की वजह से गांव में हादसे होने की संभावना बनी रहती है।

वहीं ग्राम पंचायत कुंजा ग्रांट में जगह जगह लगे गंदगी के अंबार पर ग्राम प्रधान ने कहा की धरातल पर ग्राम पंचायत में कहीं भी स्वच्छ भारत मिशन अभियान दिखाई नहीं दे रहा और कहा कि ग्राम पंचायत के पास इतना बजट नहीं होता की पंचायत खुद सड़कों व नालियों की साफ सफाई करा सकें और कहा कि गांव में सबसे ज्यादा समस्या जल जीवन मिशन के तहत जो सड़के तोड़ दी गई है टूटी सड़कों की वजह से ग्रामीणों को खासी परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है और कहा पेयजल निगम को भी कई बार इस संबंध में अवगत कराया गया है परंतु विभाग द्वारा आज तक इस पर कोई संज्ञान नहीं लिया गया।

 

 

 

 

1 COMMENT

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here