Home उत्तराखण्ड जोलीग्रांट पुलिस चौकी प्रभारी व अन्य पुलिसकर्मियों पर मुफ्त खाना ना देने...

जोलीग्रांट पुलिस चौकी प्रभारी व अन्य पुलिसकर्मियों पर मुफ्त खाना ना देने पर रेस्टोरेंट में हंगामा करने तथा अभद्रता करने का आरोप :देखें वीडियो

119
0
SHARE

.डोईवाला जौलीग्रांट में एक रेस्टोरेंट संचालक ने जोलीग्रांट पुलिस चौकी प्रभारी व अन्य पुलिसकर्मियों पर मुफ्त खाना ना देने पर रेस्टोरेंट में हंगामा करने तथा अभद्रता करने का आरोप लगाया है। रेस्टोरेंट संचालक कागने इस संबंध में पुलिस महानिदेशक और एसएसपी देहरादून को शिकायत दर्ज करते हुए कार्रवाई की मांग की है।

वहीं मामले का तत्काल संज्ञान लेते हुए डीजीपी ने कोतवाली प्रभारी चंद्रशेखर आर घोड़के को मामले की जांच सौंपी। जांच अधिकारी ने मौके पर जाकर सीसीटीवी फुटेज की जांच की है। जोलीग्रांट में जगपाल सिंह एक वर्ष से शाकाहारी रेस्टोरेंट का संचालन कर रहे हैं उन्होंने जौलीग्रांट पुलिस चौकी प्रभारी मुकेश डिमरी पर आरोप लगाते हुए शिकायत की है कि चौकी इंचार्ज अक्सर अपने मित्रों को लेकर रेस्टोरेंट में भोजन करने आते हैं और भोजन करने का भुगतान नहीं करते हैं। वहीं बीते रोज मंगलवार को संचालक अपने परिवार के साथ शादी की सालगिरह मना रहे थे तभी चौकी प्रभारी ने कांस्टेबल को मुफ्त खाना लेने भेजा। मुफ्त में खाना देने से मना करने पर कॉन्स्टेबल गुस्सा करने लगा फिर खाने का भुगतान करके चला गया। मंगलवार रात को करीब 10:30 बजे चौकी प्रभारी वहां पुलिस वाहन में सायरन बजाते हुए अपने कई कांस्टेबलों के साथ रेस्टोरेंट में आया और हंगामा करने लगा। वहीं मामले में रेस्टोरेंट संचालक ने चौकी प्रभारी पर कार्रवाई करने की मांग की है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here