Home उत्तराखण्ड नैनी झील में मंगलवार सुबह युवक का शव बरामद होने से फैली...

नैनी झील में मंगलवार सुबह युवक का शव बरामद होने से फैली सनसनी ।

673
0
SHARE

नैनीताल। नैनी झील में मंगलवार सुबह युवक का शव बरामद होने से सनसनी फैल गई। पुलिस और फायर ब्रिगेड कर्मियों ने झील से शव निकाल लिया है। मृतक के जेब में मिले मोबाइल फोन से उसकी शिनाख्त शहर के तल्लीताल दुर्गापुर हरिनगर निवासी राहुल के रूप में हुई है। युवक के मौत के कारणों को लेकर संशय बना हुआ है।

जानकारी के मुताबिक मंगलवार सुबह करीब 7:30 बजे तल्लीताल डांठ के समीप कुछ लोगों ने झील में एक शव देखा। तत्काल लोगों ने इसकी सूचना तल्लीताल पुलिस को दी। सूचना के बाद एसआई त्रिवेणी जोशी अन्य पुलिसकर्मियों और फायर ब्रिगेड के विपिन, मनोज भट्ट समेत अन्य कर्मियों के साथ मौके पर पहुंचे। पुलिस द्वारा नाव की मदद से शव को फांसी गधेरे क्षेत्र में झील से बाहर निकाला गया।मृतक के कपड़ों की तलाशी लेने पर पुलिस को पेंट को जेब से मोबाइल बरामद हुआ।

मौके पर मौजूद एक युवक ने शव की शिनाख्त दुर्गापुर हरिनगर निवासी राहुल पुत्र गरीबदास के रूप में कई। एसआई त्रिवेणी जोशी ने बताया कि मृतक के स्वजनों को इसकी सूचना दे दी गई है। स्वजनों के पहुंचते ही पंचनामा की कार्रवाई कर दी जाएगी। फिलहाल युवक की मौत को लेकर कुछ स्पष्ट नहीं कहा जा सकता। पोस्टमार्टम रिपोर्ट के बाद ही मौत के स्पष्ट कारणों का पता लग पाएगा।शव निकालने के बाद जब पुलिस ने मृतक के कपड़ों की तलाशी ली तो मोबाइल बरामद हुआ। जिसका सिम निकाल कर एक नंबर पर बात करने पर दूसरी ओर से बात करने वाले युवक ने खुद को भरतपुर राजस्थान निवासी मृतक का भाई बताया।

उसने कहा कि कुछ समय पहले उसका भाई घर से भाग गया था। पुलिस तक चौंक गई जब उसने कहा कि आप लोग खुद उसका अंतिम संस्कार कर दो। हालांकि मौके पर मौजूद एक युवक ने जब मृतक को उसके साथ पढ़ने वाला युवक बताया, तो स्पष्ट पुष्टि हो सकी। बताया जा रहा है कि मृतक शादी विवाह में ढोल बजाने का काम करता था। युवक झील में गिर गया या उसने आत्मघाती कदम उठाया, फिलहाल पुलिस इसकी जांच कर रही है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here