Home उत्तराखण्ड खाई में गिरा वाहन हादसे में दो लोगों की मौके पर मौत...

खाई में गिरा वाहन हादसे में दो लोगों की मौके पर मौत जबकि 8 घायल बताए जा रहे हैं

583
0
SHARE

उत्तरकाशी। उत्तराखंड के पर्वतीय मार्गों में सड़क हादसे थमने का नाम नहीं ले रहे हैं ताजा घटनाक्रम में उत्तरकाशी जनपद से दुखद हादसे की खबर सामने आ रही है , इस हादसे में दो लोगों की मौके पर मौत हो गई जबकि 8 घायल बताए जा रहे हैं वहीं एक लापता है। बताया जा रहा है वाहन में कुल 11 लोग सवार थे।

राष्ट्रीय राजमार्ग 123 पर डामटा से नौगांव की तरफ जाने वाले रास्ते पर रिखाऊ खड्ड के पास एक वाहन खाई में गिरा वाहन में लगभग 11 लोग सवार बताये जा रहे है घटना की सूचना के बाद डामटा पुलिस भी मौके पर पहुँच गई हैं जिसके बाद बडकोट एसडीआरएफ एवं नैनबाग व नौगांव से 108 सेवा को सूचित किया गया जिसके बाद टीम और एम्बुलेंस ने मौके पर पहुँचकर राहत बचाव कार्य शुरू किया ।

जानकारी के अनुसार राष्ट्रीय राजमार्ग 123 पर डामटा से नौगांव की तरफ स्थान रिखाऊ खड्ड के पास एक ट्रक वाहन यूके 07 सीए/ 7244 जा रहा था कि सुबह करीब 6 बजे वाहन का संतुलन बिगड़ने से अचानक खाई में जा गिरा वाहन नैनबाग से उत्तरकाशी आ रहा था वाहन में लगभग 11 लोग सवार बताये जा रहे है वही घटनास्थल पर डामटा पुलिस, बडकोट एसडीआरएफ की टीम तथा नैनबाग, नौगांव से 108 एम्बुलेंस सेवा भी पहुँची और राहत बचाव कार्य करते हुए एम्बुलेंस से 8 घायलों को इलाज के लिए सीएचसी नौगांव में पहुँचाया गया है ।

वही घटना को लेकर टीम के प्रबंधन अधिकारी देवेंद्र पटवाल का कहना है कि दुर्घटना में 2 व्यक्तियों की मृत्यु हो गई है इनमें से एक व्यक्ति लापता है जिसको खोजने का प्रयास टीम द्वारा किया जा रहा है ।

घायलों में मोनू पुत्र राकेश निवासी डंडेरी थाना रुड़की, जावेद पुत्र ज़ाहिद निवासी करौंदी थाना भगवानपुर, कपिल पुत्र रविशंकर निवासी करौंदी थाना भगवानपुर, रज्जा पुत्र याकुब निवासी लखनोती थाना गंगो जिला सहारनपुर, ओयिन पुत्र साधूराम निवासी डंडेरी थाना रुड़की, जगतार पुत्र सलामत अली निवासी करौंदी थाना भगवानपुर, मुस्तफ़ा हुसैन पुत्र इरशाद हुसैन निवासी लखनोती थाना गंगो सहारनपुर, राम कुमार पुत्र मालेराम निवासी डंडेरी थाना रुड़की और जावेद पुत्र अमजाद निवासी करौंदी थाना भगवानपुर हरिद्वार शामिल हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here