Home उत्तराखण्ड पति की आशिक मिजाजी का विरोध करना उसकी पत्नी और सास को...

पति की आशिक मिजाजी का विरोध करना उसकी पत्नी और सास को भारी,सोते हुए उतारा मौत के घाट

602
5
SHARE

उत्तराखंड के उधम सिंह नगर जिले से एक और सनसनीखेज खबर सामने आई है जहां पति की आशिक मिजाजी का विरोध करना उसकी पत्नी और सास को भारी पड़ गया। पति ने घर में सोते हुए अपनी पत्नी और सास की पाटल से हमला कर हत्या कर दी और फरार हो गया। हत्यारोपी ने इस हत्याकांड की सूचना अमरोहा निवासी बहन को दी, जिसकी सूचना पर पहुंची पुलिस ने मां-बेटी की लाश को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

डबल मर्डर की सूचना फैलते ही से क्षेत्र में दहशत का माहौल बन गया है।बता दें कि रविवार को मौहल्ला नत्था सिंह, पंडो वाला कुए के पास रहने वाले निखिल उर्फ सोनू मामा पुत्र कैलाश नाथ वैद्य के घर पहुंची पुलिस ने घर का ताला तोड़कर छानबीन शुरू की। अन्दर दाखिल हुई पुलिस ने कमरों का नजारा देखा तो हक्की-बक्की रह गयी। घर के एक कमरे में निशू (35 पत्नी सोनू वर्ष) तो दूसरे कमरे में नीशू की मां जयंती देवी की लाश पड़ी थी। डबल मर्डर की खबर क्षेत्र में आग की तरह फैल गयी। मौके पर भारी भीड़ इकट्ठा हो गयी। सूचना मिलने पर मृतका निशू के पिता वीर सिंह, भाई अशोक और बहन पिंकी भी वहां आ गये।जानकारी देते हुए मृतका के भाई अशोक ने बताया कि उसके जीजा निखिल उर्फ सोनू ने अपनी पत्नी निशू और सास जयंती देवी (55 वर्ष) की पाटल से वार कर हत्या कर दी है। हत्या के बाद आरोपी अपने बच्चों को लेकर अपनी बहन के घर छोड़ कर फरार हो गया।

हत्यारे ने घटना की जानकारी अपनी बहन सोनी को दी। सोनी ने जसपुर में अपने रिश्तेदार को फोन कर घटना के बारे में बताया तथा पुलिस को सूचना देने को कहा।वहीं, मृतका के पिता वीर सिंह ने बताया कि सोनू घर में अक्सर लड़कियां लेकर आता था। एक सप्ताह पहले वह घर में लड़की लाया था। इसको लेकर विवाद हुआ था। शनिवार रात को उसकी मां जयंती देवी अपनी बेटी के साथ जसपुर आई थी। सोनू ने दोनों को बारी-बारी से काट डाला। दोनो की लाश देखकर परिजनों का रो-रो कर बुरा हाल है।

पुलिस ने साक्ष्य जुटाकर जांच शुरू कर दी है।उधर, घटना की जानकारी मिलते ही एसपी काशीपुर चन्द्रमोहन सिंह तथा सीओ वीर सिंह ने मौके पर पहुंचकर अधीनस्थों को निर्देश दिए।कोतवाल जेएस देउपा ने बताया कि शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है। मामले में अभी कोई तहरीर नहीं आई है। हत्या किस समय हुई इसका पता पोस्टमार्टम रिपोर्ट से पता लग सकेगा।

5 COMMENTS

  1. Thanks , I have recently been looking for info
    about this topic for a while and yours is the greatest I’ve discovered till now.
    But, what in regards to the conclusion? Are you positive
    about the source?

  2. Write more, thats all I have to say. Literally, it seems
    as though you relied on the video to make your point. You obviously know what youre talking about, why waste your intelligence on just posting videos to your weblog when you could be giving us something enlightening to
    read?

  3. I do not know whether it’s just me or if perhaps everybody else experiencing problems
    with your site. It appears like some of the written text in your content are running off the screen. Can somebody
    else please provide feedback and let me know if this is happening to them too?
    This may be a problem with my web browser because I’ve had this happen before.
    Cheers

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here