Home उत्तराखण्ड दिल्ली से कार बुक कराकर लाए एक व्यक्ति ने बुकिंग का पैसा...

दिल्ली से कार बुक कराकर लाए एक व्यक्ति ने बुकिंग का पैसा न देना पड़े तो चालक को खाई में फेंका

136
0
SHARE

देवप्रयाग:

दिल्ली से कार बुक कराकर लाए एक व्यक्ति ने बुकिंग का पैसा न देने की नीयत से चालक को खाई में फेंक दिया और फरार हो गया। पुलिस ने सूचना मिलने पर चालक को रेस्क्यू कर अस्पताल में भर्ती कराया। चालक उत्तर प्रदेश के सीतापुर का रहने वाला है। वाहन मौके पर ही खड़ा मिला है, इससे माना जा रहा है कि कार बुकिंग के पैसे न देने के चक्कर में आरोपित ने इस घटना को अंजाम दिया। पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। घायल चालक से मिली जानकारी के आधार पर आरोपित का स्केच भी बनाया जा रहा है, ताकि उसे पकड़ा जा सके। मामला पौड़ी जिले के राजस्व ग्राम उतरासु क्षेत्र का है, जिसके चलते पौड़ी पुलिस को भी सूचना दी गई।

उत्तर प्रदेशके ग्राम राजनगर थाना मिसरीक जिला सीतापुर निवासी विकेश नोएडा में टैक्सी चलाते हैं। शुक्रवार रात किसी व्यक्ति ने पौड़ी गढ़वाल जाने के लिए उससे कार बुक कराई। यह लोग शनिवार सुबह देवप्रयाग पहुंचे। देवप्रयाग पहुंचने के बाद पौड़ी की ओर से जाने वाले रास्ते पर युवक ने कार रुकवा दी और कहा कि उसके पास पैसे नहीं है और वह गांव में उसे पैसे दे देगा। चालक उसकी बात मानकर उसके गांव की ओर पैदल चल दिया। रास्ते में दोनों में बहस हो गई और आरोपित ने चालक को खाई में फेंक दिया और फरार हो गया। खाई में गिरे चालक ने आपातकालीन नंबर 112 डायल कर पुलिस को सूचना दी। देवप्रयाग पुलिस चालक की सूचना पर मौके पर पहुंची और उसे खाई से बाहर निकाला। चालक विकेश को घायल हालत में देवप्रयाग के बागी स्थित सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया। घायल चालक ने देवप्रयाग पुलिस को पूरी घटना से अवगत कराया।

थानाध्यक्ष देवप्रयाग संजय मिश्रा ने बताया कि घायल चालक के बयान के आधार पर अज्ञात व्यक्ति के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया है। घायल चालक की जानकारी के आधार पर आरोपित का स्केच बनाया जा रहा है, ताकि उसे पकड़ा जा सके। घटना क्षेत्र पौड़ी जनपद का होने के कारण वहां की पुलिस को सूचना भेजी गई है।

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here