Home उत्तराखण्ड फर्जी इनकम टैक्स की रेड मार ले उड़े नगदी और ज्वेलरी

फर्जी इनकम टैक्स की रेड मार ले उड़े नगदी और ज्वेलरी

389
0
SHARE

टिहरी:

उत्तराखंड में अपराधी बेखौफ़ है। राज्य में जहां अचार संहिता लगी है। वहीं टिहरी के ऋषिकेश से हैरान कर देने वाली लूट की वारदात सामने आई है। यहां बदमाशों ने फिल्मी अंदाज़ में फर्जी इनकम टैक्स अधिकारी बन छापेमारी की है। घटना शहर के मानवेंद्र नगर की बताई जा रही है। यहां फर्जी इनकम टैक्स अधिकारी बनकर छापेमारी कर नगदी और ज्वैलरी लूटने का मामला सामने आया है। सपांच अपराधी पुलिस की गिरफ्त में है जबकि अन्य की तलाश जारी है।

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार फर्जी आयकर अधिकारी दिल्ली से आए थे। ऐसा बताया जा रहा है यह सभी लोग रात से ही एक व्यक्ति के घर में छापेमारी कर रहे थे। इस दौरान स्थानीय लोगों ने इन अधिकारियों को धर दबोचा।चार लोगों को स्थानीय लोगों ने धर दबोचा है। इनके साथ तीन और लोगों की टीम बताई जा रही है, जो छापेमारी के दौरान नकदी और ज्वेलरी लेकर फरार हो गई थी। इनमें से भी एक को पकड़ लिया गया है। इस तक पांच लोग पुलिस की गिरफ्त में आ चुके हैं।

स्थानीय लोगों के द्वारा पकड़े गए पांचों फर्जी आयकर अधिकारियों को पुलिस के हवाले कर दिया गया है। पुलिस अब मामले की जांच कर रही है। रिपोर्टस के अनुसार फर्जी आयकर अधिकारियों के द्वारा जिस घर में छापेमारी की जा रही थी, उस घर के एक व्यक्ति को भी अपने साथ ले गए थेम हालांकि अब उसे भी ढूंढ लिया गया है। पुलिस मामले की गंभीरता को देखते हुए जांच कर रही है। अभी तक इस मामले में पुलिस की ओर से कोई भी बयान जारी नहीं किया गया है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here