Home उत्तराखण्ड अपने नेताओं को श्रद्धांजलि देने पहुंचे मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत, विधायक महेंद्र...

अपने नेताओं को श्रद्धांजलि देने पहुंचे मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत, विधायक महेंद्र भट हुए भावुक

340
0
SHARE

शनिवार देर शाम को चमोली के पीपलकोटी में भारतीय जनता पार्टी के दो नेताओं की सड़क हादसे में मौत हो गई शनिवार को लगभग 6:00 बजे पीपलकोटी के चड़ा नामक स्थान पर बीजेपी के पूर्व जिला अध्यक्ष और निवर्तमान बदरीनाथ केदारनाथ मंदिर समिति के अध्यक्ष मोहन प्रसाद थपलियाल के साथ ओबीसी प्रकोष्ठ के जिला अध्यक्ष कुलदीप सिंह चौहान की दुर्घटना में मौत हो गई ।

घटना के दूसरे दिन मौके पर पहुंचकर एनडीआरएफ की टीम और स्थानीय प्रशासन ने रेस्क्यू कार्य आरंभ किया रविवार को दिनभर रेस्क्यू करने के बाद भी देर शाम तक दोनों व्यक्ति के शवों को खाई से नहीं निकाला जा सका सोमवार सुबह एनडीआरएफ की टीम ने मौके पर पहुंचकर रेस्क्यू आरंभ किया और दोपहर लगभग 12:30 बजे दोनों शवों को चट्टान से निकालकर सड़क मार्ग तक पहुंचाया गया।जिसके बाद मौके पर ही दोनों शवों का पोस्टमार्टम भी किया गया।

बीजेपी नेताओं की मौत के बाद प्रदेश से लेकर जिला स्तर के भाजपा कार्यकर्ताओं में शोक की लहर है प्रदेश के मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत भी अपने नेताओं को श्रद्धांजलि देने के लिए हेलीकॉप्टर के माध्यम से पीपलकोटी पहुंचे जहां नवोदय विद्यालय के समीप बदरीनाथ राष्ट्रीय राजमार्ग पर मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत ने अपने दोनों ही नेताओं को श्रद्धांजलि दी मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत ने कहा कि भारतीय जनता पार्टी ने अपना सिपाई खो दिया है।
उन्होंने कहा कि मोहन प्रसाद थपलियाल जैसा सहनशील, गंभीर और उदारवादी नेता भाजपा को कभी वापस नहीं मिल सकता हैं युवा नेता कुलदीप सिंह चौहान की मृत्यु पर मुख्यमंत्री ने कहा कि युवाओं में जोश भरने का काम करने वाले कुलदीप सिंह चौहान हमें बीच में छोड़कर चले गए। इस मौके पर क्षेत्र विधायक महेंद्र भट, मुन्नी देवी, सुरेंद्र सिंह नेगी भाजपा के जिला अध्यक्ष रघुवीर सिंह के साथ कई वरिष्ठ नेता श्रद्धांजलि में शामिल हुए

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here