Home उत्तराखण्ड हरिद्वार :स्थानीय लोगों ने क्षेत्र में विकास कार्य नहीं कराने का आरोप...

हरिद्वार :स्थानीय लोगों ने क्षेत्र में विकास कार्य नहीं कराने का आरोप लगाते हुए में विकास कार्य नहीं कराने का आरोप लगाते हुए बीजेपी विधायक के खिलाफ खोल मोर्चा ।:देखें वीडियो

446
0
SHARE

हरिद्वार: उत्तराखंड विधानसभा चुनाव 2022 से पहले हरिद्वार जिले की रानीपुर विधानसभा सीट से बीजेपी विधायक आदेश चौहान की मुश्किले बढ़ती हुई दिख रही है। स्थानीय लोगों ने क्षेत्र में विकास कार्य नहीं कराने का आरोप लगाते हुए बीजेपी विधायक आदेश चौहान के खिलाफ मोर्चा खोल दिया। इस विरोध प्रदर्शन में बीजेपी समर्थक भी शामिल थे।

रानीपुर विधानसभा हरिद्वार से भाजपा विधायक आदेश चौहान के खिलाफ क्षेत्रवासियों ने धरना देते हुए हुए नारेबाजी की। स्थानीय लोगों का आरोप है कि भाजपा विधायक आदेश चौहान लंबे समय से क्षेत्र की अनदेखी कर रहे हैं। लोगों ने कहा कि उनकी राजागार्डन कॉलोनी में कोई भी विकास कार्य नहीं हुआ है और न ही कोई सुविधा उपलब्ध है। उनका कहना है कि यहां सड़क, बिजली और पानी के साथ-साथ नालियों की सफाई जैसी कोई सुविधा नहीं है। जिससे हम स्थानीय लोगों को दिक्कतों का सामना करना पड़ता है। इस दौरान लोगों ने विधायक आदेश चौहान हटाओ, रानीपुर बचाओ के नारे लगाएं।बता दें कि, विरोध करने वालों में भाजपा समर्थक भी शामिल थे। स्थानीय लोगों का कहना है कि विधायक आदेश चौहान लंबे समय से क्षेत्र के विधायक है, लेकिन अभी तक रानीपुर विधानसभा में कोई भी विकास कार्य नहीं हुआ। आज उन्होंने मजबूरन आदेश चौहान के खिलाफ प्रदर्शन किया है। उन्होंने बीजेपी से विधायक आदेश चौहान को हटाने और नया विधायक चुनने की मांग की है। ताकि उनके क्षेत्र का विकास हो सके। इस दौरान धरना दे रहे लोगों ने कहा कि अगर भाजपा फिर से आदेश चौहान को टिकट देती है तो पार्टी को विरोध का सामना करना पड़ेगा। क्षेत्र की समस्याओं को बताते हुए स्थानीय लोगों ने कहा कि आज भी उनके इलाकों में सड़क नहीं बनी है। इतना ही नहीं बारिश के समय पानी भी घरों के बाहर इकट्ठा हो जाता है। कई बार लिखित व मौखिक रूप में विधायक आदेश चौहान को समस्याओं के बारे में बताया गया हैं। इसके बावजूद भी विधायक किसी तरह का कोई कार्य नहीं कर रहे हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here