Home उत्तराखण्ड सड़क दुर्घटना में तीन की मौत

सड़क दुर्घटना में तीन की मौत

474
0
SHARE

स्थान-नानकमत्ता
रिपोर्टर दीपक भारद्वाज

उधम सिंह नगर जनपद से नानकमत्ता कोतवाली क्षेत्र में अज्ञात वाहन ने मोटरसाइकिल को मारी टक्कर। बाइक और अज्ञात महान की जोरदार टक्कर में बाइक सवार तीन युवक हुए बुरी तरह घायल। सरकारी अस्पताल में डॉक्टर ने घायल तीनों युवकों को किया मृतक घोषित। पोस्टमार्टम के बाद पुलिस ने परिजनों को तीनों मृतकों के सब सौपे।

नानकमत्ता में अज्ञात वाहन ने बाइक से घर लौट रहे नानक सागर के समीप हाईवे पर टक्कर मार दी। जिससे सड़क दुर्घटना पर बाइक सवार तीनो बुरी तरह घायल हो गए। पुलिस द्वारा घायलों को नागरिक शिक्षालय खटीमा इलाज हेतु भेजा गया जहां डॉक्टरों ने तीनों को मृत घोषित कर दिया। पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम कर शव परिजनों को सौंप दिए है। तीनों मृतक एक ही गांव ड्यूडी के थे,
पूरे गांव में शोक की लहर है। अज्ञात वाहन टक्कर मार कर मौके से फरार हो गया। पुलिस ने बाइक को भी अपने कब्जे में ले लियाहै। तीनों मृतक अकरम पुत्र हामिद रजा, जलीस अहमद पुत्र मोहम्मद हनीफ, इंतजार उर्फ भूरा पुत्र जमाल हुसैन एक ही गांव ग्राम ड्यूटी के थे। मृतक अकरम के दो बेटी एक बेटा। जलीस अहमद के दो बेटी दो बेटे , इंतजार भूरा के तीन बेटी चार बेटे हैं।

बाइट- डॉ के सी पंत सरकारी अस्पताल

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here