Home उत्तराखण्ड उधम सिंह नगर के एक दरोगा को पंचायत चुनाव के दौरान ड्यूटी...

उधम सिंह नगर के एक दरोगा को पंचायत चुनाव के दौरान ड्यूटी करना पड़ा भारी

172
0
SHARE

उधम सिंह नगर के एक दरोगा को पंचायत चुनाव के दौरान ड्यूटी करना भारी पड़ गया इतना भारी पड़ गया कि दरोगा को भीड़ से मार खानी पड़ी ओर दरोगा को अपनी वर्दी खुद ही फाड़ने पर मजबूर होना पड़ा।मामले का खुलासा उस बक्त हुआ जिस बक्त हंगामे की वीडियो सामने आई जो कि ये वीडियो खूब वायरल हो रही है। हालांकि ये घटना 16 अक्टूबर की है। फिलहाल पुलिस ने कई दर्जन अज्ञात लोगों के विरुद्ध मुकदमा पंजीकृत कर दिया है।

आपको बता दें कि सितारगंज के शक्ति फार्म में 16 अक्टूबर को पंचायत चुनाव के दौरान एक दरोगा ड्यूटी पर तैनात थे कि ग्रामीणों ने दरोगा पर शराब पी कर चुनाव ड्यूटी करने का आरोप लगाते हुए दरोगा को घेर लिया। देखते ही देखते सैकड़ो की संख्या में ग्रामीणों का जमाबड़ा लग गया। सूचना मिलते ही मौके पर आला अधिकारी भी पहुँच गए। मौजूद ग्रामीणों की भींड़ ने दरोगा के साथ मारपीट व गाली-गलौज करना शुरू कर दी वहीं खड़े लोगों ने इस पूरी घटना की वीडियो भी बना लिया। अब वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस के अधिकारी हरकत में आ गए हैं। अधिकारियों ने मामले का संज्ञान लेते हुए अज्ञात लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है। अब पुलिस मामले की जांच में जुट गई है ।

वहीं आप वीडियो में साफ तौर पर देख सकते हैं कि ग्रामीणों की भींड़ ने पुलिस को चारों तरफ से घेरा हुआ है । पुलिस के आला अधिकारी मामले को शांत करने की कोशिश में लगे हैं। तो वहीं अचानक जमा भीड़ ने दरोगा को थप्पड़ जड़ दिया तो फिर किया दरोगा ने अपनी वर्दी ही फाड़ डाली। वीडियो में साफ दिखाई दे रहा है कि एक दारोगा हरवीर सिंह अपनी खुद की वर्दी फाड़ रहें हैं। दारोगा हरवीर सिंह पुलिस लाइन रुद्रपुर में हैं।

एएसपी रुद्रपुर देवेंद्र पींचा बताया कि दारोगा के साथ हुई घटना की जांच चल रही है और कई अज्ञात लोगों के खिलाफ मुकदमा भी दर्ज कर लिया गया है जल्दी आरोपियो की ग्रिफ्तारी की जाएगी और दोषी दारोगा को एसएसपी उधम सिंह नगर ने सस्पेंड कर दिया गया है

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here