Home उत्तराखण्ड मुख्यमंत्री ने सीएसडी कैंटीन का किया शुभारंभ।: देखें वीडियो

मुख्यमंत्री ने सीएसडी कैंटीन का किया शुभारंभ।: देखें वीडियो

262
0
SHARE

स्थान-खटीमा
रिपोर्ट-दीपक भारद्वाज
खटीमा पहुंचे मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने किया खटीमा में सीएसडी कैंटीन का किया उद्धघाटन। सीएसडी कैंटीन खटीमा खुलने से दस हजार सैनिक व पूर्व सैनिक के परिवार होंगे लाभान्वित। साथ ही मुख्यमंत्री ने 122 करोड़ से अधिक की योजनाओ का किया शिलान्यास व लोकार्पण।

खटीमा पहुंचे मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने सीमान्त एक्स आर्मी बाहुल्य क्षेत्र में बहुप्रतीक्षित सीएसडी कैन्टीन का आज उद्घाटन किया। साथ ही  मुख्यमंत्री श्री पुष्कर सिंह धामी ने नागरिक चिकित्सालय खटीमा पहुंचकर ऑक्सीजन प्लांट, आईसीयू एंव सीसीयू का रेबन काटकर शुभारंभ किया। इसके साथ ही  धामी ने दो एंबुलेंस जिनमें पहली एंबुलेंस को बग्गा 54 व दूसरी एम्बुलेंस को दिया चाँदपुर के लिए हरी झण्डी दिखाकर रवाना किया।
मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने कहा कि सरकार नागरिकों के स्वास्थ्य को लेकर संजीदगी से कार्य कर रही है। उन्होंने कहा कि गढ़वाल के साथ ही अब शीघ्र ही कुमाऊं वासियों को भी कुमाऊ में ही एम्स का लाभ जनता को मिल सकेगा। उन्होंने कहा कि स्वास्थ्य के क्षेत्र में सरकार द्वारा निरंतर कदम आगे बढ़ाए जा रहे हैं। उन्होंने कहा कि ऑक्सिजन प्लांट के बनने से ऑक्सिजन की कोई कमी नही रहेगी तथा आईसीयू व सीसीयू के बनने से मरीजों का और भी बेहतर ढंग से इलाज हो सकेगा।

बाइट- पुष्कर सिंह धामी मुख्यमंत्री उत्तराखंड

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here