Home उत्तराखण्ड दून घाटी में दम तोड़ रही कानून व्यवस्था, बदमाशों के हौसले बुलंद।।

दून घाटी में दम तोड़ रही कानून व्यवस्था, बदमाशों के हौसले बुलंद।।

282
0
SHARE

प्रेमनगर में छात्रा की हत्या से सनसनी व लोगों में भय व्याप्त
राजधानी में काबू में नहीं आ रहे जघन्य अपराध

कांग्रेस नेता धस्माना ने लिखा मुख्यमंत्री को पत्र

देहरादून : उत्तराखंड की राजधानी देहरादून में लगातार घट रही आपराधिक घटनाओं व हत्या की वारदातों से शहर की जनता में भय का वातावरण व्याप्त है और ऐसा प्रतीत हो रहा है जैसे पुलिस का भय अपराधियों के दिलो दिमाग में समाप्त हो गया है और इससे पुलिस के इकबाल पर बट्टा लग रहा है।
यह बात आज प्रदेश कांग्रेस के उपाध्यक्ष सूर्यकांत धस्माना ने प्रेमनगर में दिन दहाड़े एक ग्यारवहीँ कक्षा की छात्रा की गला रेत कर हत्या करने की वारदात के बाद घटनास्थल पर पहुंच कर वहां उपस्थित पुलिस अधिकारियों से नाराजगी व्यक्त करते हुए कही। धस्माना ने इस मामले में प्रदेश के मुख्यमंत्री पुष्कर धामी को पत्र लिख कर कहा कि आप राज्य के गृह मंत्री भी हैं और आज जिस प्रकार से राज्य की राजधानी देहरादून में कानून व्यवस्था ध्वस्त होती नजर आ रही है यह गहरी चिंता का विषय है। उन्होंने कहा कि पूरे शहर में लगातार घट रही हत्याओं के कारण एक भय का वातावरण व्याप्त है और लोग अपने आप को असुरक्षित महसूस कर रहे हैं।
उन्होंने मुख्यमंत्री से मांग करी कि वे इस मसले पर सख्त कार्यवाही करते हुए पुलिस प्रशाशन को कानून व्यवस्था को दुरुस्त करने के लिए आदेशित करें व इसके लिए उच्च अधिकारियों को अपराध घटित होने पर जिम्मेदारी तय करें।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here