Home उत्तराखण्ड लैब सहायक ने 11वीं कक्षा की छात्रा के साथ की छेड़खानी ,...

लैब सहायक ने 11वीं कक्षा की छात्रा के साथ की छेड़खानी , पुलिस ने आरोपी लैब सहायक को किया गिरफ्तार

390
0
SHARE

उत्तराखण्ड के उधमसिंह नगर जिले के काशीपुर क्षेत्र के एक स्कूल के लैब सहायक ने 11वीं कक्षा की छात्रा के साथ छेड़खानी कर ऐसा परेशान किया कि मामला पुलिस थाने जा पहुंचा। पुलिस ने आरोपी लैब सहायक को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया।

ग्राम बक्सोर टीला थाना कुंडा निवासी एक व्यक्ति ने थाना कुंडा में दी तहरीर में बताया कि उसकी पुत्री राजकीय इंटर कॉलेज कुंडा में ग्यारहवीं क्लास की छात्रा है।

उन्होंने बताया कि दिनांक 3 अक्टूबर 2021 को राजकीय इंटर कॉलेज कुंडा में लैब सहायक धर्मेंद्र कुमार ने उसकी नाबालिग पुत्री से जबरदस्ती शारीरिक संबंध बनाने के लिए परेशान कर रहा है, उसके साथ जबरदस्ती छेड़छाड़ करता है।

छात्रा के पिता ने बताया कि इस घटना की वजह से उसकी पुत्री घर में गुमसुम रहने लगी, जब उससे इसका कारण पूछा गया। तो पहले तो उसने कुछ नहीं बताया…

…परंतु बहुत समझाने के बाद उसने बताया राजकीय इंटर कॉलेज कुंडा में लैब सहायक के पद पर तैनात धर्मेंद्र कुमार ने बीती दिनांक 3 अक्टूबर 2021 को उसके साथ जबरदस्ती शारीरिक संबंध बनाने के लिए परेशान किया। उसके साथ अश्लील हरकतें करते हुए छेड़छाड़ की और छात्रा यह बताते हुए रोने लगी।

पीड़ित छात्रा के पिता ने 13 अक्टूबर 2021 को थाना कुंडा में तहरीर देकर आरोपी लैब सहायक मास्टर धर्मेंद्र सिंह के खिलाफ अभियोग पंजीकृत कराया है। पुलिस ने आरोपी के खिलाफ धारा 354 क (1) (2) (4) ग व 9/10 पोक्सो अधिनियम पंजीकृत किया गया।

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here