Home उत्तराखण्ड यशपाल आर्य और उनके पुत्र संजीव आर्य के कांग्रेस में शामिल होने...

यशपाल आर्य और उनके पुत्र संजीव आर्य के कांग्रेस में शामिल होने पर वरिष्ठ कांग्रेसी नेता हसनैन मलिक के नेतृत्व में कांग्रेसियों ने मनाया जश्न ।

267
0
SHARE
रिपोर्टर ।दीपक भारद्वाज
स्थान । सितारगंज
सितारगंज सूबे में भाजपा सरकार के परिवहन और समाज कल्याण मंत्री यशपाल आर्य और उनके पुत्र संजीव आर्य के कांग्रेस में शामिल होने पर सितारगंज विधानसभा के कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने नगर में मिठाई बाटकर जश्न मनाया।
दिल्ली में कांग्रेस मुख्यालय पर सूबे में भाजपा सरकार के केबिनेट मंत्री यशपाल आर्य और उनके पुत्र संजीव आर्य के काग्रेंस पार्टी में शामिल होने के साथ ही कांग्रेस कार्यकर्ताओं में खुशी की लहर दौड़ गई यहां सितारगंज विधानसभा क्षेत्र के बरिष्ठ नेता हसनैन मलिक के नेतृत्व में कार्यकर्ता सितारगंज मुख्य चौक पर एकत्र हुए जिसके बाद कार्यकर्ताओं ने जोरदार नारेबाजी के साथ नगर में मिष्ठान वितरण चौराहे पर जमक जश्न मनाया ।
 वरिष्ठ कांग्रेसी नेता हसनैन मलिक ने कहा कि यशपाल जैसे लोकप्रिय और कद्दावर नेता के पार्टी में आने से कांग्रेस के स्कोर में काफी मजबूती मिलेगी और राज्य वासियों की अपेक्षाएं पूरी होंगी ।
उन्होंने कहा कि प्रदेश में महंगाई ,बेरोजगारी ,विकास के मामले में पूरी तरह भाजपा सरकार फेल है उन्होंने कहा जनता प्रदेश में परिवर्तन चाह रही है जो इसबार के विधानसभा चुनाव में होगा उन्होंने विश्वास दिलाया कि 2022 के विधानसभा चुनाव में कांग्रेस के पूर्ण बहुमत से सत्ता में वापसी करेगी।उन्होंने कहा कि शीर्ष नेतृत्व जिस किसी उम्मीदवार को टिकट देगा उसको सभी कार्यकर्ता ईमानदारी से साथ निभायेंगे और उसे विजयी भी दिलायेंगे ।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here