Home उत्तराखण्ड थराली विकासखण्ड के तलवाड़ी क्षेत्र में कोरोना की दस्तक

थराली विकासखण्ड के तलवाड़ी क्षेत्र में कोरोना की दस्तक

229
0
SHARE

थराली विकासखण्ड के तलवाड़ी क्षेत्र में कोरोना की दस्तक

थराली / तहसील क्षेत्र में दो छात्रों सहित कुल 4 लोगों के कोरोना पाॅजिटिव मामले सामने आने से एक बार फिर से कोरोना को लेकर पूरे क्षेत्र में दहशियत बढ़ने लगी हैं।

प्राप्त जानकारी के अनुसार शुक्रवार को इस विकासखंड के अंतर्गत तलवाड़ी के राजकीय इंटर कालेज में 13 वर्षीय दो छात्रों की कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आने से कालेज प्रशासन के साथ ही इस कालेज में अध्ययनरत अन्य छात्र- छात्राओं के साथ ही उनके अभिभावकों में भारी दहशियत छा गई हैं।

कालेज के प्रधानाचार्य भजन सिंह गड़िया ने बताया कि गत 26 अगस्त को कालेज के छात्र छात्राओं का कोविड 19 की जांच की गई थी। जिनमें से कालेज में अध्ययनरत दो छात्रों की रिपोर्ट पॉजिटिव आने के बाद अन्य अध्ययनरत छात्र-छात्राओं में भी दहशियत बन गई हैं। उन्होंने बताया कि इस संबंध में उन्होंने तलवाड़ी चिकित्सालय के साथ ही शिक्षा विभाग के आलाधिकारियों को सूचना दें दी हैं। इसके साथ ही कालेज को पूरी तरह से सेनिटाइजर किया गया हैं। बताया कि 28 से 30 तक सरकारी अवकाश होने के कारण कालेज को अतरिक्त रूप से बंद नही किया जा रहा हैं। इसके साथ ही तलवाड़ी में ही एक छात्र के पिता के साथ ही एक अन्य व्यक्ति के कोरोना पाॅजिटिव आने की सूचना हैं। लंबे समय बाद अचानक क्षेत्र में कोरोना संक्रमितों के सामने आने से एक बार फिर से पिंडर घाटी में कोरोनावायरस को लेकर दहशियत बढ़ने लगी हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here