Home उत्तराखण्ड राजनीतिक गलियारों में हलचल थराली को जिला बनाने की मांग लेकिन .जनप्रतिनिधियों...

राजनीतिक गलियारों में हलचल थराली को जिला बनाने की मांग लेकिन .जनप्रतिनिधियों ने नहीं किया प्रयास

238
0
SHARE

स्थान / थराली

रिपोर्ट / गिरीश चंदोला

थराली राजनीतिक गलियारों में हलचल मची हुई है. प्रत्याशियों ने एक दूसरे पर आरोप-प्रत्यारोप लगाने शुरू कर दिए हैं. थराली विधानसभा में पूर्व विधायक डॉ जीतराम एवं वर्तमान विधायक मुन्नी देवी शाह ने अब जनता के बीच संवाद शुरू कर दिया है. दोनों प्रत्याशी अपने अपने विकास कार्यों को लेकर जनता से संवाद कर रहे हैं. और क्षेत्र में विकास की बातें कर रहे हैं. लेकिन इन दिनों सोशल मीडिया पर पूर्व विधायक डॉक्टर जीतराम का एक पोस्ट वायरल हो रहा है. जिसमें उन्हें अपने कार्यकाल में थराली को जिला बनाने की मांग उठाई थी और कहा था कि अगर थराली को जिला नहीं बनाया गया तो वह इस्तीफा देंगे लेकिन न थराली को जिला बनाया गया और न ही डॉ जीतराम ने अपने कार्यकाल में विधायक पद से इस्तीफा दिया

अब वर्तमान विधायक मुन्नी देवी शाह ने पूर्व विधायक को आड़े हाथ लेते हुए कहा कि उन्होंने थराली विधानसभा की जनता को बरगलाया है. झूठे बयान बाजी की थी। अब किस मुंह से जनता के बीच जा रहे हैं .और जनता को विकास कार्यों के बारे में बता रहे हैं .जो अपनी बातों पर अमल नहीं कर सके वह विकास कार्यों को किस प्रकार गिना रहे होंगे यह जनता बखूबी जानती है .जनता सब समझती है. कि उन्होंने थराली जिला बनाने की मांग की थी और जिला न बनाने पर उन्होंने अपने पद से इस्तीफा देने की बात कही थी. लेकिन उनके द्वारा यह दोनों नहीं किए गए जो की जनता को एक भ्रमित कर देने वाला बाते उनके द्वारा अपने विधायक के कार्यकाल में कहे गई थे।

अब देखने वाली बात यह होगी कि थराली जिला बनाने की मांग लंबे अरसे से चल रही है .लेकिन अभी तक थराली को जिला नहीं बनाया गया है. लेकर मांगे समय-समय पर उठती रहती हैं. अब 2022 विधानसभा चुनाव होने हैं .तो अब देखने वाली बात यह होगी जनप्रतिनिधियों के द्वारा थराली को जिला बनाने की मांग उठती है. या फिर ऐसे ही जनता को गुमराह किया । अगर वर्तमान विधायक मुन्नी देवी शाह थराली को जिला बनाने की मांग करती है. तो उनके लिए आगामी 2022 विधानसभा चुनाव के लिए लोकप्रियता मिल सकती है ।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here