Home उत्तराखण्ड होटल में कार्यरत सुपरवाइजर की रिपोर्ट कोविड पॉजिटिव

होटल में कार्यरत सुपरवाइजर की रिपोर्ट कोविड पॉजिटिव

405
0
SHARE

जोशीमठ स्थित एक निजी होटल में सुपरवाइजर का काम कर रहे व्यक्ति की कोरोना रिपोर्ट 3 दिन पहले पॉजिटिव आई थी ।

जिसके बाद पॉजिटिव व्यक्ति डॉक्टरों ने गोपेश्वर में स्थित एक होटल में क्वारटीन कर दिया है रिपोर्ट पॉजिटिव आने पर क्षेत्र में हड़कंप मचा हुआ है।

तो वहीं निजी होटल मे अन्य स्टाफ की कोरोना जांच नहीं की गई है जिस पर स्थानीय लोगों ने आपत्ति जताई है वही डिप्टी सीएमओ चमोली उमा रावत ने बताया कि पॉजिटिव व्यक्ति को 23 मार्च को जोशीमठ सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र से गोपेश्वर में स्थित कोविड सेंटर में रेफर किया गया जहां उसकी रिपोर्ट पॉजिटिव आई है सुरक्षा की दृष्टि से सभी लोगों को करो ना टेस्ट कराने के लिए कहा गया है।
जोशीमठ सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में तैनात डॉक्टर जोतसना नैथवाल मैं बताया कि व्यक्ति के साथ दो लोग और अपना टेस्ट कराने के लिए अस्पताल में आए थे जिसमें से एक व्यक्ति की रिपोर्ट पॉजिटिव और एक की नेगेटिव आई थी बाकी लोगों को भी कोरोना टेस्ट कराने के लिए कहा गया लेकिन अभी तक लोगों ने टेस्ट नहीं कराए हैं ।
चमोली में गुरूवार को कोरोना का 1 नया मामला सामने आने के बाद जिले में संक्रमितों की संख्या 3435 पहंुच गयी है। गुरूवार को थराली से 1 व्यक्ति की रिपोर्ट पाॅजिटिव आई। हालांकि इसमें से 3424 लोग संक्रमण मुक्त हो चुके हंै जिले में 11 केस ही एक्टिव हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here