Home उत्तराखण्ड मुख्यमंत्री के स्वास्थ्य लाभ के लिए राज्यमंत्री ने दरगाह पर चडाई चादर।

मुख्यमंत्री के स्वास्थ्य लाभ के लिए राज्यमंत्री ने दरगाह पर चडाई चादर।

225
0
SHARE

स्थान। देहरादून।

रिपोट। दीपक भारद्वाज

उत्तराखंड के मुख्यमंत्री त्रिवेन्द्र सिंह रावत जी व उनके परिवार की अस्वस्थ्य होने की व दिल्ली एम्स में भर्ती होने का जैसी ही समाचार आया सभी धर्मो से सम्बन्धित प्रार्थना दुवाओं अरदास का सिमसिला आरम्भ हो गया है। मुख्यमंत्री त्रिवेन्द्र सिंह रावत व उनके परिवार के शीघ्र ही स्वास्थ्य लाभ की कामना हर जगह की जा रही है।
इसी क्रम में राज्य मंत्री शादाब शम्स के नेतृत्व में अल्पसंख्यक समाज द्वारा पीर बाबा जम्माल शाह रहमतुल्लाह अलेह की पाक दरगाह पर चादर चढ़ाकर मा. मुख्यमंत्री त्रिवेन्द्र सिंह रावत जी व उनके परिवार के शीघ्र स्वस्थ होने की दुवायें मागी गयी।

.इस अवसर पर राज्य मंत्री शादाब शम्स ने कहा आज हम पीर बाबा की दरगाह पर उस व्यक्ति के लिये दुआ मांगने आये है जिसने प्रदेष भर की जनता को निःषुल्क स्वास्थ्य सुविधा की योजना देने का काम किया है। ऐसे मा. मुख्यमंत्री के लिये समाज व प्रदेष का प्रत्येक धर्म से जुडा़ व्यक्ति उनके स्वास्थ्य को लेकर चिंतित है। और सबके हाथ उनके शीघ्र स्वस्थ्य होने की कामनाओं को लेकर मागी गयी दुवाओं के लिये उठे है ज्ञातत्व हो कि बाबा सैयद जमाल षाह की बहुत अधिक मान्यता है और जन विष्वास है कि उनके दरगाह से कोई खाली नहीं लौटता सभी दुवायें कबूल होती है। इस चादर पोषी में प्रदेष सह मीडिया प्रभारी भाजपा श्री संजीव वमार्, अल्संख्यक मोर्चा के प्रदेष महामंत्री श्री गुल्फाम सेख, वखफ बोर्ड के ट्रिमनल सदस्य श्री नदीम जैदी, प्रदेष मंत्री श्री हाजीम सलीम महानगर अध्यक्ष जावेद आलम व मंत्री फराज खान, आसिफ सेख, समषाद कुरैषी, इषरार कुरैषी साजिद मलिक, मेहताब अली सुफी फुरकान सहित उपस्थित लोगों ने मा. मुख्यमंत्री उनके परिवार सहित जितने भी लोग कोरोना रोग से पीड़ित है सभी के षीघ्र स्वास्थ्य लाभ की कामना करते हुये पूरी दुनिया को कोरोना से शीघ्र मुक्ति मिले ऐसी दुआ मांगी गयी।

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here