Home उत्तराखण्ड थाना अध्यक्ष कमलेश भट्ट ने एक किलो चरस के साथ दो लोगों...

थाना अध्यक्ष कमलेश भट्ट ने एक किलो चरस के साथ दो लोगों को दबोचा।

312
0
SHARE

रिपोर्टर दीपक भारद्वाज सितारगंज

पुलिस अधीक्षक (अपराध) ने पुलिस टीम को पंद्रह सो रुपए इनाम की घोषणा की है।

नानकमत्ता : मुखबिर से मिली सूचना के आधार पर थाना अध्यक्ष व उनकी पुलिस टीम ने वाहन चेकिंग अभियान चलाकर मादक पदार्थ की तस्करी करने जा रहे तो मोटरसाइकिल सवार तस्करों को घेराबंदी कर दबोच लिया आरोपियों के विरुद्ध पुलिस ने मुकदमा पंजीकृत किया है।

थाना अध्यक्ष कमलेश भट्ट ने जानकारी देते हुए बताया कि उन्हें मुखबिर द्वारा सूचना दी गई थी दो लोग एक मोटरसाइकिल UK06AB 9908 पर मादक पदार्थ की तस्करी करने की फिराक में है। मुखबिर से मिली सूचना के आधार पर थाना अध्यक्ष व उनकी की पुलिस टीम ने नगर के बाऊली साहिब रोड पर वाहन चेकिंग शुरू कर दी, इतने में एक मोटरसाइकिल पर सवार दो लोगों को पुलिस ने संदिग्ध प्रतीत होते हुए रुकने का इशारा किया तो पुलिस को देख मोटरसाइकिल सवार ने भागने का प्रयास किया। पुलिस ने तत्परता दिखाते हुए दोनों आरोपियों को मय मोटरसाइकिल के दबोच लिया आरोपियों की तलाशी लेने पर उनके कब्जे से पुलिस को एक किलो चरस , मोबाइल फोन बरामद हुई। पूछताछ में आरोपियों ने अपना नाम जसवीर सिंह तथा दूसरे ने अपना नाम कुलविंदर सिंह निवासी ग्राम विचवा बताया है। पुलिस ने मोटरसाइकिल सीज कर आरोपियों के विरुद्ध धारा 8/ 20/ 60 नारकोटिक्स में मुकदमा पंजीकृत किया है। जिले के पुलिस अधीक्षक क्राइम ने पुलिस टीम को पंद्रह सौ रुपए इनाम देने की घोषणा की है।पकड़ने वाली पुलिस टीम में थाना अध्यक्ष कमलेश भट्ट, एस आई अवनीश कुमार, सिपाही नवनीत कुमार, हेम चंद फुलारा, किशोर कुमार रोहित चौधरी ,प्रकाश आर्य , एसओजी के  नासिर हुसैन  उमेश राज शामिल है।

नानकमत्ता पुलिस को लगातार नशे के कारोबार होने की सूचना प्राप्त हो रही थी। मुखबिर से मिली सूचना पर दोनों आरोपियों को पकड़ने के लिए पुलिस ने वाहन चेकिंग अभियान चलाया। चेकिंग अभियान में पुलिस ने दोनों आरोपियों को दबोच लिया। नशे के विरुद्ध पुलिस का लगातार अभियान जारी है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here