Home उत्तराखण्ड युवक की रिपोर्ट कोरोना पॉजिटिव आने से क्षेत्र में हड़कंप , 7...

युवक की रिपोर्ट कोरोना पॉजिटिव आने से क्षेत्र में हड़कंप , 7 लोगों को किया गया आइसोलेट

735
0
SHARE

स्थान /थराली (देवाल)

रिपोर्ट / गिरीश चंदोला

थराली/ विकास खंड मुख्यालय देवाल का एक युवक की रिपोर्ट कोरोना पॉजिटिव आने के बाद पूरे देवाल क्षेत्र में हड़कंप मच गया हैं। स्वास्थ्य विभाग ने उस के संपर्क में आयें सात अन्य लोगों को आइसोलेशन सेंटर ग्वालदम में भेज दिया हैं,जबकि सभी के सैम्पल ले कर जांच के लिए भेज दिए गए हैं।

प्राप्त जानकारी के अनुसार देवाल का एक युवक उपचार के लिए देहरादून गया था जहां पर बीते 16 जुलाई को उसका एक निजी पैथोलॉजी लैब में जांच की गई तो उस की रिपोर्ट कोरोना पॉजिटिव आई इस के बाद पुनः इस युवक का दून अस्पताल में दुबारा सैंपल ले कर जांच की गई तो इस युवक की रिपोर्ट कोरोना निगेटिव आई ‌बहरहाल इस की सूचना मिलते ही स्थानीय स्वास्थ्य विभाग सतर्क हो गया हैं।

प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र देवाल के चिकित्सक डॉ 0 सहजाद अली ने बताया कि जानकारी मिलने के बाद कथित कोरोना पाॅजिटिव आये युवक के संपर्क में आयें सात लोगों को एहतियात के तौर पर बुधवार को आइसोलेशन सेंटर ग्वालदम भेज दिया गया हैं।इन सभी के संपल ले कर जांच के लिए भेज दिए गए हैं। रिपोर्ट मिलने के बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी। बहरहाल इस मामले को लेकर ब्लाक मुख्यालय देवाल सहित पूरे क्षेत्र में दहशत छा गई हैं। जबकि स्वास्थ्य विभाग ने अतिरिक्त सतर्कता बरतना शुरू कर दिया है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here