Home उत्तराखण्ड छात्रा से सामूहिक दुष्कर्म

छात्रा से सामूहिक दुष्कर्म

311
0
SHARE

स्थान-खटीमा
रिपोर्ट- दीपक भारद्वाज

उधम सिंह नगर जनपद के खटीमा कोतवाली क्षेत्र यूपी बॉर्डर पर बसे मझोला गांव की किताब लौटा कर कॉलेज से वापस रही छात्रा से पहचान के एक युवक ने कोल्डड्रिंक में नशीला पदार्थ देने के बाद अपने तीन साथियों के साथ छात्रा के साथ किया सामूहिक दुष्कर्म। पुलिस ने पीड़ित छात्रा के परिजनों की तहरीर पर मुकदमा किया दर्ज।

खटीमा कोतवाली क्षेत्र की यूपी बॉर्डर 17 मील पुलिस चौकी के क्षेत्र के अंतर्गत आने वाले मझोला गांव की एक छात्रा के परिजनों ने तहरीर दी कि उनकी पुत्री के साथ तीन युवकों ने सामूहिक दुष्कर्म किया है। इस घटना से पूरे पुलिस महकमे में हड़कंप मच गया पुलिस ने तत्काल मुकदमा दर्ज कर दिया है। वहीं पुलिस के उच्चाधिकारियों ने तत्काल खटीमा पहुंच कर पूरे मामले की जानकारी ली।
पीड़िता ने बताया कि वह डिग्री कॉलेज में बीकॉम प्रथम वर्ष की छात्रा है। दस जुलाई को डिग्री कॉलेज में किताबें जमा करा कर जब वापस आ रही थी तो रास्ते में एक पहचान का युवक अपने साथी के साथ मिला। पहचान का युवक उसे एक होटल में ले गया जहां कोल्ड ड्रिंक में उन्हें नशीला पदार्थ मिलाकर उसे पिला दिया। नशा चढ़ने पर दोनों युवकों उसे यूपी में न्यूरिया के टांडा विजेंसी गांव ले गए, जहां दो अन्य युवक पहले से मौजूद थे उन चारों युवकों ने उसके साथ सामूहिक दुष्कर्म किया और उसे सड़क पर छोड़ कर चले गए। काफी समय तक मे इधर-उधर भटकती रही, काफी देर बाद मुझे ढूंढते हुए मेरे परिजन मिल गये। जो मुझे घर ले आया रास्ते में मैंने उन्हें पूरा घटनाक्रम बताया

इस मामले की जानकारी लेने रुद्रपुर से आए अप्पर पुलिस अधीक्षक देवेंद्र पिंचा ने बताया की एक छात्रा से चार युवकों पर सामूहिक दुष्कर्म का मामला सामने आया है पुलिस ने तत्काल मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी है जल्द ही आरोपी चारों युवक पकड़े जाएंगे।

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here