Home उत्तराखण्ड संचार सेवा को लेकर समीक्षा बैठक

संचार सेवा को लेकर समीक्षा बैठक

215
0
SHARE

जिलाधिकारी स्वाति एस भदौरिया ने गुरूवार को रिलाइंस जिओ द्वारा फाईबर केबल विछाने के लिए संचालित कार्यो की समीक्षा की। इस दौरान रिलायंस जिओ को कर्णप्रयाग-नौटी मोटर मार्ग तथा गैरसैंण-पांडवाखाल मोटर मार्ग पर केबल विछाने के लिए कुछ शर्तो पर अनुमति प्रदान की।

गैरसैंण में विधानसभा सत्र को देखते हुए जिलाधिकारी ने रिलांयस जिओ को कर्णप्रयाग-नौटी मोटर मार्ग के किलोमीटर एक कर्णप्रयाग से 07 मार्च के बाद कार्य शुरू करने और 20 अप्रैल तक हर हाल में कार्य पूर्ण करने को कहा। वही गैरसैंण-पांडवाखाल मोटर मार्ग पर 08 किलोमीटर अवशेष कार्य को पूरा करने पर भी सहमति दी। जिलाधिकारी ने सभी संबधित विभागों को निर्देशित किया है कि समय-समय पर वे अपने क्षेत्रान्तर्गत कार्य की निगरानी करें तथा किसी प्रकार की क्षति होती है तो रिलांयस जिओ के साथ निरीक्षण करते हुए क्षतिपूर्ति के लिए आंगणन तैयार करना सुनिश्चित करें और जिला प्रशासन को भी इसकी जानकारी दें। उन्होंने रिलांयस जिओ को खुदाई के लिए जेसीबी मशीन का उपयोग न करने, खुदाई के पश्चात मिट्टी भरान के बाद काॅम्पेक्टर मशीन से काॅपेक्ट करने और मलवे का समुचित निस्तारण करने के भी निर्देश दिए। कहा कि चारधाम यात्रा में फाईबर केवल विछाने के कार्य से किसी प्रकार का व्यवधान नही होना चाहिए।

इस अवसर पर एसई लोनिवि मुकेश परमार, ईई लोनिवि रूद्रप्रयाग जेके त्रिपाठी, ईई लोनिवि अमित कुंवर पेटेल, रिलांयस जिओ के नितिन डिमरी, अरूण सिंह नेगी, ईओ नगर पालिका कर्णप्रयाग नितिन शती आदि उपस्थित थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here