Home उत्तराखण्ड नेशनल यूनियन ऑफ जर्नलिस्ट ने किया कार्यकारिणी का विस्तार

नेशनल यूनियन ऑफ जर्नलिस्ट ने किया कार्यकारिणी का विस्तार

205
0
SHARE

स्थान। सितारगंज

रिपोट। दीपक भारद्वाज

सितारगंज के कृषि मंडी गेस्ट हाउस में NUJ(i) नेशनल यूनियन ऑफ जर्नलिस्ट नगर इकाई की आवश्यक बैठक की गई जिसमें पत्रकार साथी मौजूद रहे। बैठक के बाद नेशनल यूनियन ऑफ जर्नलिस्ट नगर इकाई के अध्यक्ष अतुल शर्मा ने कार्यकारिणी का विस्तार कर सभी पत्रकार साथियों को बधाई दी।

कृषि मंडी में एनयूजे- नेशनल यूनियन ऑफ जर्नलिस्ट नगर इकाई का विस्तार करते हुए मोहम्मद आरिफ को महामंत्री पूरन डसीला को वरिष्ठ उपाध्यक्ष चरन सिंह को उपाध्यक्ष इमरान अंसारी को सचिव अनीस रजा को संगठन मंत्री गुरचरण सिंह को मंत्री लाइक अंसारी को उप सचिव मुकेश सरकार को कोषाध्यक्ष योगेंद्र चौहान को सचिव कफील अहमद प्रभारी प्रचार मंत्री यशोदा वर्मन को संयुक्त मंत्री सभी नवनियुक्त पदाधिकारियों को कुमाऊं मंडल के सचिव रमेश यादव ने बधाई दी।

कार्यक्रम के दौरान सभी पत्रकार साथियों को एकजुट रहने पर बल दिया गया।इसके साथ नगर इकाई के अध्यक्ष अतुल शर्मा ने कहा कि किसी भी पत्रकार का उत्पीड़न बर्दाश्त नहीं किया जाएगा। उनका कि पत्रकार स्वतंत्र है अगर किसी भी षड्यंत्र में पत्रकार को फसाया जाता है तो पूरा संगठन उसके साथ खड़ा रहेगा वहीं संगठन ने जनहित की खबरों को प्रमुखता से उजागर करने की भी बात कही।

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here