Home उत्तराखण्ड BJP विधायक खजानदास के बेटे- देहरादून राजपुर एसओ के बीच विवाद, धक्का-मुक्की...

BJP विधायक खजानदास के बेटे- देहरादून राजपुर एसओ के बीच विवाद, धक्का-मुक्की और अभद्रता का भी आरोप

32
0
SHARE

BJP विधायक खजानदास के बेटे- देहरादून राजपुर एसओ के बीच विवाद, धक्का-मुक्की और अभद्रता का भी आरोप

आरोप है कि विधायक के पुत्र ने आपत्ति जताई तो एसओ ने अभद्रता शुरू कर दी और गाली गलौज करते हुए धक्कामुक्की कर दी। चौकी इंचार्ज ने भी बीच बचाव कराया

राजपुर रोड पर BJP विधायक खजानदास के पुत्र और देहरादून राजपुर एसओ के बीच रविवार को विवाद हो गया। विधायक ने बेटे के साथ गाली गलौज, अभद्रता और धक्का- मुक्की का आरोप लगाकर शिकायत मंत्री, डीजीपी और एसएसपी से कर एसओ पर कार्रवाई की मांग की।

कार्रवाई न होने पर मामले को विधानसभा में उठाने की चेतावनी। बताया गया कि विवाद की शुरुआत ट्रैफिक दबाव में एक कट बंद करने पर हुई। विधायक राजपुर खजानदास का कहना कि उनका बेटा नीरज कार से हिमालय गार्डन की तरफ किसी के घर जा रहा था।

उसे ट्रैफिक पुलिस कर्मचारी ने राजपुर रोड पर रोका तो उसने गाड़ी रोक दी। आरोप है कि इस बीच पीछे से एसओ पीडी भट्ट ने आकर सीधे शीशा नीचे करवाकर हाथ पकड़कर झटका और गाड़ी आगे नहीं बढ़ाने के बारे में गलत तरीके से पूछा।

आरोप है कि विधायक के पुत्र ने आपत्ति जताई तो एसओ ने अभद्रता शुरू कर दी और गाली गलौज करते हुए धक्कामुक्की कर दी। चौकी इंचार्ज ने भी बीच बचाव कराया, लेकिन एसओ धमकी देते रहे।

मंत्री जोशी, डीजीपी और एसएसपी से की शिकायत

विधायक ने बताया बताया कि उन्होंने कैबिनेट मंत्री गणेश जोशी से मुलाकात कर घटनाक्रम बताया। डीजीपी अभिनव कुमार और एसएसपी अजय सिंह से दूरभाष पर शिकायत की है। कहा कि कड़ी कार्रवाई न हुई तो मामला सदन में उठाएंगे।

एसएसपी बोले, मामले की जांच करा रहे

एसओ पीडी भट्ट का कहना है कि ट्रैफिक के दबाव में उन्हें नहीं पता कि कार रोकने वाला विधायक का पुत्र था। एसएसपी अजय सिंह का कहना है कि विधायक की शिकायत पर जांच की जा रही है।