Home उत्तराखण्ड विदेश में बैठे विर्क ने शूटरो से कराई थी फायरिंग, 3 गिरफ्तार

विदेश में बैठे विर्क ने शूटरो से कराई थी फायरिंग, 3 गिरफ्तार

34
0
SHARE

उधम सिंह नगर जिले के रुद्रपुर कोतवाली क्षेत्र के गांधी पार्क के पास हुए युवक पर फायरिंग के मामले में पुलिस ने खुलासा करते हुए तीन आरोपियों को गिरफ्तार किया है। इस गोलीकांड के तार विदेश से जुड़े हुए हैं।

जिले के एसएसपी मंजूनाथ टीसी के द्वारा बताया गया कि विदेश में बैठे सहज विर्क के द्वारा क्षेत्र में भय का माहौल बनाना और शूटरों के माध्यम से लोगों पर फायरिंग करा कर उनसे रंगदारी वसूलने के मकसद से गदरपुर के रहने वाले प्रशांत सिंह पर फायरिंग शूटरों के माध्यम से कराई थी। जिसमें प्रशांत सिंह के पिता की तहरीर के आधार पर कोतवाली पुलिस ने मुकदमा दर्ज करते हुए पूरे मुकदमे की जांच शुरू की थी,

पुलिस के द्वारा तीन आरोपियों को गिरफ्तार किया गया है। जिनके द्वारा घटना को अंजाम देने वाले शूटरों को मदद की थी जिसमें पुलिस ने वंशदीप औलख निवासी बिलासपुर उत्तरप्रदेश, करनजीत संधू निवासी बरेली उत्तरप्रदेश और मनदीप सिंह निवासी पुरनपुर पीलीभीत उत्तरप्रदेश को गिरफ्तार किया है। आरोपियों से पुलिस ने स्विफ्ट कार भी बरामद की जिसको घटना को अंजाम देने के दौरान रैकी करने में इस्तेमाल किया था। पुलिस अब फायरिंग करने वाले शूटरों की तलाश के रही है।