Home उत्तराखण्ड कार खाई में गिरी एक की मौत, दो लोग गंभीर

कार खाई में गिरी एक की मौत, दो लोग गंभीर

339
1
SHARE

कोटद्वार। धुमाकोट क्षेत्र के अंतर्गत भौन-धुमाकोट मार्ग पर राजकीय इंटर कॉलेज तितली के समीप कार खाई में गिरने से एक फार्मासिस्ट की मौत हो गई, जबकि कार में सवार चार अन्य लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। पुलिस ने रेस्क्यू अभियान चलाकर घायलों को खाई से बाहर निकाला। दुर्घटना में घायल दो लोगों की गंभीर हालत को देखते हुए उन्हें रामनगर रेफर कर दिया गया है।
जानकारी के अनुसार, आयुर्वेदिक अस्पताल भौन में तैनात फार्मासिस्ट पनियाला (रामोली) टिहरी निवासी विपिन लाल सौनी (27) पुत्र मणिक लाल अपने दोस्त ग्राम पाली नैनीडांडा निवासी धनपाल सिंह रावत (30) पुत्र होशियाल सिंह, संजय सिंह (30) प्रेम सिंह रावत, हर सिंह रावत (26) पुत्र चंदन सिंह व ग्राम पूरण (देवप्रयाग) निवासी कमल (38) पुत्र ध्रुव सिंह के साथ कार में सवार होकर धुमाकोट से भौन की ओर जा रहे थे, तभी राजकीय इंटर कॉलेज तितली के समीप कार अनियंत्रित होकर खाई में गिर गई।
आसपास मौजूद ग्रामीणों ने इसकी सूचना पुलिस को दी। पुलिस टीम ने घायलों निजी वाहन से प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र धुमाकोट पहुंचाया। प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र के प्रभारी डॉ. विराज राठी ने बताया कि दुर्घटना में फार्मासिस्ट विपिन लाल की मौके पर ही मौत हो गई थी, जबकि धनपाल सिंह रावत व संजय सिंह की गंभीर हालत को देखते हुए उन्हें रामनगर रेफर कर दिया गया है।
108 ने घटना स्थल पर आने से किया इंकार
रेस्क्यू अभियान चलाने के बाद घायलों को अस्पताल पहुंचाने के लिए ग्रामीणों ने 108 को सूचना दी, लेकिन 108 ने यह कहकर घटना स्थल पर आने से इंकार कर दिया कि वाहन के टायर खराब है। वह केवल रात के समय ही अपनी सेवाएं दे रहे हैं।

1 COMMENT

  1. Everything is very open with a precise description of the issues.

    It was definitely informative. Your website is useful.
    Thanks for sharing!

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here