Home उत्तराखण्ड जेल में बंद सोनू भारद्वाज पर करोड़ों हड़पने का केस, ऐसे खेला...

जेल में बंद सोनू भारद्वाज पर करोड़ों हड़पने का केस, ऐसे खेला पूरा खेल

33
0
SHARE

जेल में बंद सोनू भारद्वाज पर करोड़ों हड़पने का केस, ऐसे खेला पूरा खेल

सोनू पहले अखबार की थैली बनाकर बेचने के साथ छोटा मोटा ब्याज का काम करता था। आरोप है कि दोनों ने वर्ष 2012 में पीड़ित से चार लाख रुपये लिए। इसके बाद वर्ष 2017 तक पीड़ित से कुल 1.34 करोड़ रुपये लिए।

चर्चित रवि बडोला हत्याकांड प्रकरण में जेल में बंद सोनू भारद्वाज पर 1.34 करोड़ रुपये हड़पने के आरोप में मुकदमा दर्ज हुआ। मुकदमा सेना से रिटायर जूनियर कमीशन अफसर ने दर्ज कराया है। उन्होंने कहा कि सोनू वर्ष 2004 से उनका उत्पीड़न कर रहा है।

एसओ रायपुर प्रदीप नेगी ने बताया कि सेना में 34 वर्षों तक तैनात रहे बिशन सिंह निवासी डोभाल चौक ने तहरीर दी। कहा कि उन्होंने 2002 में अपने बचपन के मित्र दिनेश के साथ एक दुकान खरीदी। दुकान पर देवेंद्र कुमार शर्मा उर्फ सोनू भारद्वाज और फरवरी 2020 में खतौली के जंगल में मारे गए पंकज सिंह से मिले।

कहा कि सोनू पहले अखबार की थैली बनाकर बेचने के साथ छोटा मोटा ब्याज का काम करता था। आरोप है कि दोनों ने वर्ष 2012 में पीड़ित से चार लाख रुपये लिए। इसके बाद वर्ष 2017 तक पीड़ित से कुल 1.34 करोड़ रुपये लिए।

पीड़ित को शुरू में पांच फीसदी ब्याज देने का वादा किया। आरोप है कि बाद में जमीन दिलाने का झांसा दिया। लेकिन, पीड़ित को आरोपियों ने कुछ नहीं दिया। उल्टा अपने संबंध बदमाशों से बताते हुए डराता धमकाता रहा। एसओ प्रदीप नेगी ने बताया कि हाल ही में पीड़ित ने तहरीर दी थी।