Home उत्तराखण्ड बीच शहर में चाकू मारकर हुए सनसनीखेज हत्याकांड का हरिद्वार पुलिस ने...

बीच शहर में चाकू मारकर हुए सनसनीखेज हत्याकांड का हरिद्वार पुलिस ने 24 घंटे के भीतर किया खुलासा

45
0
SHARE

बीच शहर में चाकू मारकर हुए सनसनीखेज हत्याकांड का हरिद्वार पुलिस ने 24 घंटे के भीतर किया खुलासा

⭐ हत्या के मुख्य आरोपी “भतीजे” को 24 घंटे के भीतर दबोच लाई हरिद्वार पुलिस

⭐ग्राहक को Cold Drink बेचने को लेकर दोनों दुकानदारों के बीच हुआ था विवाद

⭐ आरोपी ने कथित चाचा की मदद से पिता-पुत्र पर चाकू से किया था वार

एक मामूली सा विवाद कभी कभी कितना बड़ी घटना में बदल जाता है इसका जीता जागता उदाहरण है कोतवाली नगर क्षेत्र में हुई ये घटना::

कोतवाली नगर क्षेत्र लालजीवाला बस्ती में 02 दुकानदारों के बीच कोल्ड ड्रिंक बेचने को लेकर मामूली विवाद हो गया जो बोल चाल से हाथापाई पर उतर आया।

देखते देखते मामूली विवाद ने एक भयानक रूप तब किया जब विपक्षी केदार उर्फ खैरिया ने अतर सिंह की मदद से पिता पुत्र (रामवीर व दिनेश) पर चाकू से वार कर दोनो को लहूलुहान कर दिया।

पिता पुत्र (रामवीर व दिनेश) को जिला अस्पताल ले जाने पर डॉक्टरों द्वारा पुत्र (दिनेश) को मृत घोषित कर दिया गया जबकि घायल पिता को एम्स ऋषिकेश के लिए रेफर किया गया।

जिसकी सूचना उपचार के उपरांत मृतक के पिता रामवीर द्वारा कोतवाली नगर में देते हुए हत्या व अन्य धाराओं में मुकदमा दर्ज कराया गया।

गंभीर अपराध एवं पीड़ित पक्ष के आक्रोश को देशते हुए एसएसपी प्रमेन्द्र सिंह डोबाल द्वारा तत्काल विशेष पुलिस टीम गठित कर हत्यारोपियों को जल्द से जल्द सलाखों के पीछे भेजने के निर्देश दिए गए। जिस पर गठित पुलिस टीम द्वारा घटनास्थल के आसपास व सम्भावित स्थानों से घटना से संबंधित साक्ष्य एकत्रित करते हुए मुखबीर तन्त्र को अलर्ट कर 24 घंटे के भीतर हत्या के मुख्य आरोपी को चमगादड टापू से घटना में प्रयुक्त चाकू के साथ दबोचा गया।

प्रकरण में वांछित चल रहे 01 आरोपी की तलाश में जुटी हुई है।

⭐ पकड़े गए आरोपित का विवरण-

केदार उर्फ खैरिया पुत्र बुधई निवासी बदाँयू उत्तर प्रदेश हाल निवासी झुग्गी झोपडी लालजीवाला हरिद्वार