Home उत्तराखण्ड BJP नेता पर लगे महिला को होटल में बुलाकर किया रेप करने...

BJP नेता पर लगे महिला को होटल में बुलाकर किया रेप करने का आरोप, नौकरी पक्की करने का दिया था झांसा मुकदमा दर्ज

32
0
SHARE

BJP नेता पर लगे महिला को होटल में बुलाकर किया रेप करने का आरोप, नौकरी पक्की करने का दिया था झांसा
जांच में आये तथ्यों के बाद उचित कार्रवाई की जायेगी।बताया जा रहा है कि पीड़िता लालकुआं दुग्ध संघ में आउटसोर्स पर तैनात है। उसने पुलिस को दी गयी तहरीर में कहा कि आरोपी ने उसे नियमित करने के नाम पर 10 नवम्बर, 2021 को हल्द्वानी में एक होटल में बुलाया और उसके साथ शारीरिक संबंध बनाये।

उत्तराखंड के लालकुआं दुग्ध संघ अध्यक्ष एवं सत्तारुढ़ भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) नेता मुकेश बोरा के खिलाफ पुलिस ने दुष्कर्म और धमकाने के मामले में अभियोग पंजीकृत कर लिया है। पुलिस जांच में जुट गयी है।

नैनीताल के वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक (एसएसपी) प्रहलाद नारायण मीणा के अनुसार दुग्ध संघ अध्यक्ष बोरा के खिलाफ लालकुआं में दुष्कर्म और धमकाने का मामला सामने आया है।महिला की तहरीर पर भारतीय दंड संहिता के तहत धारा 376 के तहत मुकदमा दर्ज कर लिया गया

उन्होंने कहा कि जांच की जा रही है। जांच में आये तथ्यों के बाद उचित कार्रवाई की जायेगी।बताया जा रहा है कि पीड़िता लालकुआं दुग्ध संघ में आउटसोर्स पर तैनात है। उसने पुलिस को दी गयी तहरीर में कहा कि आरोपी ने उसे नियमित करने के नाम पर 10 नवम्बर, 2021 को हल्द्वानी में एक होटल में बुलाया और उसके साथ शारीरिक संबंध बनाये।

यही नहीं आरोपी ने किसी को बताने पर नौकरी से निकलवाने की धमकी भी दी। आगे कहा कि इसी दबाव में आरोपी ने कई बार उसके साथ संबंध बनाये। जब उसने इसका विरोध किया तो उसे जान से मारने की धमकी भी दी।