Home उत्तराखण्ड अंतर महाविद्यालय मिनी गोल्फ प्रतियोगिता में सितारगंज महाविद्यालय की पुरुष टीम रही...

अंतर महाविद्यालय मिनी गोल्फ प्रतियोगिता में सितारगंज महाविद्यालय की पुरुष टीम रही अव्वल

572
0
SHARE

दीपक भारद्वाज सितारगंज

सितारगंज। क्रीड़ा विभाग कुमाऊं विश्वविद्यालय नैनीताल द्वारा दिनाँक 4 से 5 अप्रैल 2022 तक दो दिवसीय कुमाऊं विश्वविद्यालय अंतर महाविद्यालय मिनी गोल्फ महिला व पुरुष प्रतियोगिता का आयोजन एसबीएस पीजी कॉलेज, रुद्रपुर के मिनी गोल्फ कोर्स में किया गया। जिसके लिए राजकीय महाविद्यालय सितारगंज की महिला व पुरुष मिनी गोल्फ टीम कल दिनांक 4 अप्रैल 2022 को सितारगंज से प्राचार्य डॉ सुभाष वर्मा के नेतृत्व में टीम मैनेजर डॉक्टर कमला उपाध्याय पांडेय के साथ कुमाऊं विश्वविद्यालय द्वारा संचालित अंतर महाविद्यालय मिनी गोल्ड महिला/ पुरुष प्रतियोगिता में प्रतिभाग करने रुद्रपुर पहुंची l कल संचालित अंतर महाविद्यालय मिनी गोल्फ महिला प्रतियोगिता में प्रतिभाग करने के लिए महाविद्यालय की महिला टीम से रुचिका बिष्ट बीएससी प्रथम वर्ष से ,निकिता रावत , वंशिता मित्तल और रेखा रानी बीएससी द्वितीय वर्ष से तथा कामिनी राणा, निधि उपाध्याय और तेजस्विनी क्रमशः बीए प्रथम और द्वितीय वर्ष से शामिल हुई । इसी तरह बीए प्रथम वर्ष से प्रियांशु कुमार, नीरज चंद और संजय कुमार बीए द्वितीय वर्ष से अमनदीप सिंह और शैलेंद्र गोस्वामी बीएससी प्रथम और तृतीय वर्ष से क्रमशः अमनप्रीत सिंह और जगदीश चंद्र तथा बीकॉम द्वितीय वर्ष से मनदीप सिंह ने प्रतिभाग किया ।
उक्त प्रतियोगिता में प्रतिभाग करने के लिए महिला वर्ग में राजकीय स्नातकोत्तर महाविद्यालय रामनगर, डीएसबी परिसर नैनीताल, एमबीपीजी हल्द्वानी, एसबीएस पीजी कॉलेज रुद्रपुर, राजकीय स्नांतकोत्तर महाविद्यालय सितारगंज, राधे हरी स्नातकोत्तर महाविद्यालय काशीपुर , तथा राजकीय महाविद्यालय सितारगंज को मिलाकर कुल 6 टीमो ने प्रतिभाग किया l इसी तरह पुरुष वर्ग में वर्ग में राजकीय स्नातकोत्तर महाविद्यालय रामनगर, डीएसबी परिसर नैनीताल, एमबीपीजी हल्द्वानी, एसबीएस पीजी कॉलेज रुद्रपुर, राजकीय स्नांतकोत्तर महाविद्यालय सितारगंज, राधे हरी स्नातकोत्तर महाविद्यालय काशीपुर , राजकीय स्नातकोत्तर महाविद्यालय पिथौरागढ़, आई एम टी काशीपुर तथा राजकीय महाविद्यालय सितारगंज को मिलाकर कुल ८ टीमो ने प्रतिभाग किया ।
मिनी गोल्फ अंतर महाविद्यालय प्रतियोगिता में तीन चरणों में प्रतियोगिता कराई गई। जिसमें टीम इवेंट, सिंगल तथा डबल्स में महाविद्यालय की महिला तथा पुरुष टीम ने प्रतिभाग किया । महिला सिंगल इवेंट् में काशीपुर ने 34, सितारगंज ने 30, रूद्रपुर ने 32, नैनीताल ने 29, रामनगर 35 ओर हल्द्वानी ने 38 स्कोर हासिल किए जिसमें नैनीताल प्रथम एवं सितारगंज की कामिनी राणा द्वितीय स्थान पर रही।
पुरुष सिंगल्स में मनदीप सिंह बीकॉम द्वितीय वर्ष ने आठ टीमों को हराकर प्रथम स्थान प्राप्त किया और महाविद्यालय को स्वर्ण पदक दिलाया । पुरुष सिंगल्स में द्वितीय स्थान पर काशीपुर की टीम रही । टीम मैनेजर डॉ कमला उपाध्याय पांडेय ने टीम के अच्छे प्रदर्शन पर अपनी खुशी जाहिर की ।

बॉक्स

कामिनी राणा तथा मनदीप सिंह को महाविद्यालय के प्राचार्य डॉक्टर सुभाष वर्मा ने महाविद्यालय को विश्वविद्यालय स्तर पर स्वर्ण पदक दिलाने के लिए बहुत-बहुत शुभकामनाएं और बधाई दी हैं और साथ ही उनके उज्जवल भविष्य की कामना की है। महाविद्यालय के लिए यह अत्यधिक हर्ष का विषय है। सभी प्राध्यपको और कर्मचारियों ने दोनों खिलाड़ियों को बधाई दी है और उनके उज्जवल भविष्य की कामना की है ।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here