Home उत्तराखण्ड पीएम को लेकर माहरा का बयान अपमानजनक, अध्यक्ष का इस्तीफा ले खड़गे:...

पीएम को लेकर माहरा का बयान अपमानजनक, अध्यक्ष का इस्तीफा ले खड़गे: भट्ट

4
0
SHARE

पीएम को लेकर माहरा का बयान अपमानजनक, अध्यक्ष का इस्तीफा ले खड़गे: भट्ट

घोषणापत्र में सामाजिक और जातीय सर्वे कराने का वादा और दूसरों पर दोषारोपण

हिडन एजेंडे की पीएम ने खोली पोल तो बौखलाई कांग्रेस

देहरादून: भाजपा ने पीएम मोदी को लेकर कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष के बयान को बेहद अपमानजनक और शर्मनाक बताया है ।प्रदेश अध्यक्ष महेंद्र भट्ट ने पलटवार कर कहा कि कांग्रेस अपने घोषणापत्र में धर्म और जाति के आधार कर बांटने के उद्देश्य से सामाजिक, आर्थिक और जातीय सर्वे कराने का वादा करती है और दोषारोपण दूसरों पर करती है । उन्होंने कहा कि जिस तरह असंसदीय और अमयादित भाषा का का प्रयोग कांग्रेस अध्यक्ष करन माहरा वह किसी राष्ट्रीय पार्टी के अध्यक्ष से उम्मीद नही की जा सकती है। उन्होंने कहा कि तत्काल उनका इस्तीफा कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष खड़गे को लेना चाहिए ।

भट्ट ने कहा कि कांग्रेस अध्यक्ष के पीएम नरेंद्र मोदी को लेकर मीडिया में जारी बयान की कड़ी निन्दा करते हुए, उनके असल चरित्र का परिचायक है । उत्तराखंड में रहकर वहीं के लोगों के लिए अभद्र टिप्पणी करने वाले माहरा से कोई भी अच्छे व्यवहार की उम्मीद नही रखता है, लेकिन राष्ट्रीय पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष का यह बयान बेहद अपमानजनक और अशोभनीय है ।

उन्होंने सिलसिलेवार ढंग से पलटवार करते हुए कहा कि कांग्रेस ने अपने न्याय पत्र के पहले बिंदु पर ही सामाजिक आर्थिक एवं जातिगत सर्वे की बात कही है, साथ ही साथ भागीदारी न्याय के नाम पर मुस्लिम समाज के लिए नौकरियां एवं जिम्मेदार पदों पर भागेदारी सुनिश्चित करने का वादा किया है । जिससे सरासर समाज को आर्थिक, जातिगत और धर्म के आधार पर बांटने की नीति जगजाहिर होती है । मोदी जी ने बस इसी हिडन एजेंडे की पोल खोल दी है, तभी कांग्रेस के नेता बौखलाए हुए हैं ।

कांग्रेस ओर गांधी परिवार के जिक्र पर उठाए सवाल का जवाब देते हुए भट्ट ने कहा कि हैरानी यह है कि कांग्रेसियों में परिवारवाद की बेल सींचने की आदत हो, लेकिन देशवासियों में स्वाभिमान से जीने का माद्दा है। कांग्रेस परिवारवाद का पाप भारतीय राजनीति में ढोए और भाजपा जनता में उसका जिक्र भी नही करे ऐसा संभव नहीं है ।

कार्यों को लेकर जनता के बीच जाने की बात पर उन्होंने पलटवार किया कि हम एकमात्र पार्टी हैं जो प्रत्येक वर्ष अपनी सरकार की उपलब्धियां को लेकर जनता के बीच जाती है। 2014 के वादों को पूरा करने के बाद ही हमने 2019 में 303 सीट जीती थी और अब विगत 10 वर्ष के कामों के आधार पर जनता हमे 400 पार का आशीर्वाद देने जा रही है । वहीं दूसरी और नकारात्मक राजनीति करने वाली कांग्रेस को एक के बाद एक अनेकों राज्यों में लगातार कई बार नकारा है । जिसमे उत्तराखंड भी है जहां लगातार चुनाव हारने का रिकॉर्ड कांग्रेस के नाम हुआ है ।

माहरा द्वारा मातृ शक्ति के अपमान को लेकर श्री भट्ट ने कहा, मोदी सरकार में महिलाओं को संसद और विधानसभाओं में आरक्षण देकर उनका 70 साल का इंतजार समाप्त किया है। देवभूमि में भी सरकारी नौकरियों में आरक्षण का अधिकार, पंचायतों में आधी ताकत , उज्ज्वला फ्री सिलेंडर, मुद्रा लोन, जनधन खाते, पीएम आवास, शौचालय निर्माण, फ्री राशन, तीन तलाक प्रतिबंध समेत अनेकों योजनाएं और निर्णय महिलाओं को केंद्र में रखकर लिए हैं । लेकिन कांग्रेस ने अपने 6 दशकों के शासन में कभी उनकी सुध नहीं ली और अब मातृ शक्ति के सम्मान और स्वाभिमान की प्रतीक गहनों पर भी उनकी नजर है । मोदी जी ने उनकी इस योजना को उजागर कर दिया तो कांग्रेस बड़े बड़े नेताओं का बौखलाना स्वाभाविक था । रही बात प्रदेश कांग्रेस नेताओं की तो उनके तो मतदान का रुख देख कर पहले ही होश फाख्ता हुए हैं । लेकिन इस तरह की अशोभनीय बयानबाजियों के लिए कांग्रेस अध्यक्ष को तत्काल माफी मांगनी चाहिए, अन्यथा जनता उन्हे कभी माफ नही करने वाली है और आगे भी सबक सिखाती रहेगी ।