Home उत्तराखण्ड टिहरी में यात्रियों से भरा वाहन दुर्घटनाग्रस्त, मची चीख-पुकार, कई घायल

टिहरी में यात्रियों से भरा वाहन दुर्घटनाग्रस्त, मची चीख-पुकार, कई घायल

8
0
SHARE

टिहरी में यात्रियों से भरा वाहन दुर्घटनाग्रस्त, मची चीख-पुकार, कई घायल…

टिहरी से बड़े हादसे की खबर आ रही है। बताया जा रहा कि आज कांडीखाल के बीच यात्रियों से भरा वाहन दुर्घटनाग्रस्त हो गया। वाहन में 14 लोग सवार थे। जिससे मौके पर चीख-पुकार मच गई। हादसे में करीब 11 लोग घायल हो गए। जिन्हें प्राथमिक उपचार के लिए नजदीकी अस्पताल चंबा में भर्ती किया गया।

मिली जानकारी के अनुसार टिहरी के कांडीखाल के बीच एक मैक्स वाहन अनियंत्रित होकर रोड पर ही पलट गया।बताया जा रहा है कि मैक्स वाहन चंबा से चिन्यालीसौड़ जा रही थी, तभी टिहरी कांडीखाल के पास मैक्स वाहन स्कूटी सवार को बचाने के चक्कर में अनियंत्रित हो गया और सड़क पर ही मैक्स वाहन पलट गया।वाहन पलटते ही गाड़ी में चीख-पुकार मच गई.आनन-फानन में राहगीरों ने घटना की सूचना 108 और पुलिस को दी।

हादसे में करीब 11 लोग घायल हो गया,मौके पर पहुंची पुलिस ने स्थानीय लोगों की मदद से घायलों को हॉस्पिटल भेजा। हादसे के बाद मार्ग पर कुछ देर के लिए आवाजाही बाधित रही, पुलिस और लोगों ने वाहन को साइड कर आवाजाही सुचारू कर दी है। जिन्हें प्राथमिक उपचार के लिए नजदीकी अस्पताल चंबा में भर्ती किया गया। जहां प्राथमिक उपचार के बाद सभी को घर भेज दिया गया है। जिसके बाद पुलिस घटना की जांच में जुट गई है