Home उत्तराखण्ड नानकमत्ता गुरूद्वारा सेवा प्रमुख बाबा तरसेम हत्याकांड को लेकर बड़ी खबर, 10...

नानकमत्ता गुरूद्वारा सेवा प्रमुख बाबा तरसेम हत्याकांड को लेकर बड़ी खबर, 10 लाख में ली गई थी हत्या की सुपारी, 4 गिरफ्तार

14
0
SHARE

नानकमत्ता : 28 मार्च की सुबह नानकमत्ता में डेरा कार सेवा प्रमुख बाबा तरसेम सिंह की बाइक सवार दो शूटरों ने गोली मारकर हत्या कर दी थी। एसएसपी मंजूनाथ टीसी आज बाबा तरसेम सिंह हत्याकांड का खुलासा किया। एसएसपी मंजूनाथ टीसी इस संबंध में प्रेस ब्रीफिंग की।

वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक ऊधम सिंह नगर डॉ० मंजुनाथ टीसी द्वारा नानकमत्ता हत्याकांड में महत्वपूर्ण अपडेट दिया। हत्याकांड में शूटरों को हथियार, तकनीकी सहायता और संसाधन उपलब्ध कराने वाले 04 आरोपियों को गिरफ्तार किया गया है। शूटरों को भगाने में सहायता करने वाले षड्यंत्रकारियो के दो वाहन (कार) को बरामद किया।

पिछले 1 हफ्ते से नानकमत्ता के सराय में ही दोनों शूटरों को रुकवाया गया था। एसएसपी ने कहा कि हत्या में शामिल अन्य षड्यंत्रकारियो के विरुद्ध साक्ष्य एकत्रित किए जा रहे हैं तथा शीघ्र ही उनके नाम उजागर कर सख्त कार्यवाही की जाएगी।

एसएसपी ने बताया कि 10 लाख में हत्या की सुपारी ली गयी थी। शातिर आरोपियों पर विभिन्न राज्यों में दर्जनों से भी अधिक मुकदमे दर्ज हैं। दोनो फरार मुख्य अपराधियों (शूटरों) पर ईनाम राशि 25 हजार से बढ़ाकर 50 हजार की गयी हैऔर उनकी तलाश तेज कर दी गयी है।