Home उत्तराखण्ड गैंगस्टर एक्ट में फरार चल रहे नशा तस्कर बंटी, बबली की सक्रिय...

गैंगस्टर एक्ट में फरार चल रहे नशा तस्कर बंटी, बबली की सक्रिय जोड़ी को पौड़ी पुलिस ने फिर गिरफ्तार कर दिखाया हवालात का रास्ता

15
0
SHARE

#गैंगस्टर_एक्ट में #फरार चल रहे #नशा_तस्कर #बंटी, #बबली की #सक्रिय_जोड़ी को पौड़ी पुलिस ने #फिर_गिरफ्तार कर दिखाया #हवालात का #रास्ता।

वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक पौड़ी #श्री_लोकेश्वर_सिंह के कड़े निर्देशों के क्रम में #सक्रिय_नशा_तस्करों पर पौड़ी पुलिस का #कड़ा_प्रहार_जारी।

श्रीमान वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक महोदय, जनपद पौडी गढ़वाल, श्री लोकेश्वर सिंह द्वारा आगामी लोक सभा चुनाव-2024 के दृष्टिगत जनपद में आपराधिक गतिविधियों की रोकथाम, आदतन अपराधियों की निगरानी करने, भविष्य में आपराधिक गतिविधियों पर अंकुश लगाए जाने तथा अवैध गतिविधियों में संलिप्त आदतन अपराधियों के विरुद्ध कठोर कार्यवाही करने हेतु समस्त थाना प्रभारियों को निर्देशित किया गया है।

जिसके क्रम में अपर पुलिस अधीक्षक श्रीमती जया बलोनी के निर्देशन, क्षेत्राधिकारी कोटद्वार श्री विभव सैनी के पर्यवेक्षण, प्रभारी निरीक्षक श्री मणीभूषण श्रीवास्तव के नेतृत्व में कोतवाली कोटद्वार पुलिस ने गैंगस्टर एक्ट में फरार चल रहे बंटी चन्द्रा पुत्र सोनू चन्द्रा एवं साक्षी पुत्री पप्पू को कोटद्वार से गिरफ्तार किया गया। दोनों अभियुक्त लगातार कोटद्वार के आसपास के क्षेत्रों में नशा तस्करी में सक्रिय थे ये लोग उ0प्र0 बरेली से स्मैक को कम दामों पर लाकर युवाओं को ऊँचे दामों में बेचने का काम करते हैं। जनपद में ऐसे आदतन अपराधी जो लगातार कई अपराधों में संलिप्त हैं व सुधरने का नाम नहीं ले रहे हैं उनके विरूद्ध गैंगस्टर एक्ट के अन्तर्गत कार्यवाही कर जेल भेजने का सिलसिला जारी है।