Home उत्तरप्रदेश अवैध प्लॉटिंग पर MDDA की बड़ी कार्रवाई, धौलास व सभावाला में लगभग...

अवैध प्लॉटिंग पर MDDA की बड़ी कार्रवाई, धौलास व सभावाला में लगभग 120 बीघा में हुई अवैध प्लॉटिंग कराई ध्वस्त

35
0
SHARE

मसूरी देहरादून विकास प्राधिकरण के उपाध्यक्ष महोदय श्री बंशीधर तिवारी के निर्देशों पर अवैध प्लॉटिंग के खिलाफ निरंतर रूप से कार्रवाई की जा रही है। इसी क्रम में वीरवार को प्राधिकरण टीम ने जनपद क्षेत्र में 120 बीघा में हुई अवैध प्लॉटिंग को ध्वस्त कराया।

प्राप्त जानकारी के अनुसार धौलास में मंजर आलम व अन्यों द्वारा बगैर प्राधिकरण से ले-आउट स्वीकृत कराये हए लगभग 90 बीघा में अवैध प्लॉटिंग कर ली गयी थी। प्रकरण में अधिशासी अभियंता की ओर से इसके ध्वस्तीकरण आदेश जारी किए गए थे।

आज मौके पर पहुँची प्राधिकरण टीम ने पूरी अवैध प्लॉटिंग को धवस्त करा दिया। टीम में सहायक अभियंता पंकज पाठक, अवर अभियंता विपिन सैनी व सुपरवाइजर नरेंद्र उपस्थित रहे।

एक अन्य प्रकरण में सभावाला सहसपुर में राशिद नाम के व्यक्ति ने लगभग 40 बीघा में अवैध प्लॉटिंग कर ली थी, जिसे एसडीएम के आदेशों पर उपरोक्त टीम की मौजूदगी में ध्वस्त कराया गया। प्राधिकरण उपाध्यक्ष श्री बंशीधर तिवारी ने कहा कि अवैध प्लॉटिंग करने वालों के खिलाफ कार्रवाई को और तेज किया जाएगा। उन्होंने लोगों से भी अपील की है कि वे प्राधिकरण से अपने भवनों के नक्शे अवश्य पास कराएं