Home उत्तराखण्ड यहाँ स्पेशल आस्था ट्रेन को हरी झंडी दिखा कर किया रवाना, राम...

यहाँ स्पेशल आस्था ट्रेन को हरी झंडी दिखा कर किया रवाना, राम मंदिर के दर्शन करने हुए श्रद्धालु रवाना

17
0
SHARE

सांसद ने संबोधित करते हुए कहा कि आज पुन: उत्तराखंड वासीयों के लिए सौभाग्य की बात है की देश के यशस्वी प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी जी एवं भारतीय जनता पार्टी के अथक प्रयासों एवम संकल्पों के परिणामस्वरूप आज हम सभी को यह दिन देखने को मिल रहा है, कि 500 वर्षों का संघर्ष सफल हुआ है।

भारत के आराध्य भगवान राम अपने भव्य मंदिर में विराजमान हुए हैं। ऐसे समय में प्रत्येक नागरिक उनके दर्शन करना चाहता है। इस शुभ अवसर पर देवभूमि वासियों को आस्था ट्रेन की यह सौगात निश्चित ही प्रशंसनीय है। मैं माननीय मोदी जी एवम युवा मुख्यमंत्री धामी जी का आभार व्यक्त करती हूँ। कि उन्होंने देवभूमि के श्रद्धालुओं की आस्था को नवप्राण प्रदान किये हैं।
देवभूमि से अयोध्या धाम तक जाने वाली यह ट्रेन भगवान राम और देवभूमि के अन्तर्सम्बन्धों को नई ऊर्जा प्रदान करेगी।
राम जन-जन के प्राणाधार हैं। उनकी कृपा से ही भारत नव उत्कर्ष को प्राप्त कर रहा है।

भगवान राम हमें आदर्शवाद की प्रेरणा देते हैं। जीवन में आदर्शवाद, संस्कार एवं सरोकारों का समन्वय स्थापित कर किस तरह से जिया जा सकता है , यह सब हमें प्रभु श्री राम का चरित्र बतलाता है।

यही समय है ,और सही समय है, जब भगवान राम के जीवन चरित्र को हम अपने व्यक्तित्व में आत्मसात करें। और एक श्रेष्ठ भारत का निर्माण करें ।
कार्यक्रम में टपकेश्वर महादेव मंदिर के मुख्य पुजारी, कृष्णा गिरी जी महाराज, महानगर जिला अध्यक्ष सिद्धार्थ अग्रवाल, रविन्द्र कटारिया जी, उत्तराखंड प्रदेश से स्पेशल आस्था ट्रेन, के व्यवस्था प्रमुख , पूर्व महानगर अध्यक्ष सीता राम भट्ट जी , एवं अन्य भाजपा कार्यकर्ता उपस्थित थे।