Home उत्तराखण्ड किशोरी की मौत के मामले में मालिक और ड्राइवर गिरफ्तार।

किशोरी की मौत के मामले में मालिक और ड्राइवर गिरफ्तार।

27
0
SHARE

देहरादून: किशोरी की आत्महत्या के मामले में पुलिस ने फ्लैट मालिक अभिषेक लूथरा उर्फ राजा निवासी फ्लैट नंबर एक रेसकोर्स रोड देहरादून और ड्राइवर राजीव कुमार निवासी कण्डोली लेन नंबर 4 राजीव नगर पुल के पास, रायपुर को गिरफ्तार कर लिया है। दोनों पर किशोरी को आत्महत्या के लिए उकसाने, मारपीट और बालश्रम अधिनियम के तहत कार्रवाई की गई है।
मामले में शुक्रवार को काफी देर तक हंगामा चलता रहा। काफी देर तक स्वजनों ने शव को नहीं उठाने दिया। मामले की रिपोर्ट तैयार कर रहे एक एलआइयू कर्मी के साथ भी कुछ लोगों ने हाथापाई कर दी। पुलिस हमलावरों की जांच कर रही है। उनके खिलाफ भी मुकदमा किया जा सकता है।
गुरुवार को रेसकोर्स में एक कारोबारी के फ्लैट में काम करने वाली 15 वर्षीय किशोरी की संदिग्ध परिस्थितयों में मौत के मामले को लेकर स्वजनों और स्थानीय लोगों ने जमकर हंगामा किया था। किशोरी करीब चार माह से फ्लैट में साफ-सफाई का काम कर रही थी। गुरुवार सुबह उसका शव शौचालय में फंदे पर लटका मिला। कारोबारी, उनकी शिक्षका पत्नी व एक अन्य परिचित शव को फंदे से उतारकर कोरोनेशन अस्पताल ले गए, जहां चिकित्सकों ने किशोरी को मृत घोषित कर दिया। उधर, घटना के बारे में पता लगते ही स्वजन व स्थानीय लोग आक्रोशित हो गए और कारोबारी पर दुष्कर्म कर हत्या का आरोप लगाते हुए घटनास्थल पर जमकर हंगामा किया व सड़क पर जाम लगा दिया।