Home उत्तराखण्ड महिला के सिर का कर रहे थे ऑपरेशन… लगाने वाले थे टांका,...

महिला के सिर का कर रहे थे ऑपरेशन… लगाने वाले थे टांका, अचानक दिखी ये चीज तो उड़ गए डॉक्टरों के होश

31
0
SHARE

महिला के सिर का ऑपरेशन करने के बाद वहां से गोली निकली है। अब यह देखकर डॉक्टर भी हैरान हैं कि किस ढंग से यह गोली चली जो कि सिर के अंदर ही अटक गई।

एसएसपी देहरादून अजय सिंह ने बताया कि 13 जनवरी की शाम को पुलिस कंट्रोल के माध्यम से सूचना मिली कि थानो रोड बड़ासी पुल के नीचे एक महिला घायल अवस्था में पड़ी है।रायपुर स्थित थानो रोड पर घायल अवस्था में मिली एक महिला के सिर का ऑपरेशन करने के बाद वहां से गोली निकली है। अब यह देखकर डॉक्टर भी हैरान हैं कि किस ढंग से यह गोली चली, जो कि सिर के अंदर ही अटक गई।

यह है पूरा मामला
एसएसपी देहरादून अजय सिंह ने बताया कि 13 जनवरी की शाम को पुलिस कंट्रोल के माध्यम से सूचना मिली कि थानो रोड बड़ासी पुल के नीचे एक महिला घायल अवस्था में पड़ी है। सूचना पर थानाध्यक्ष रायपुर, चौकी प्रभारी मालदेवता व पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंचे। घायल महिला मौके पर बेहोशी की हालत में मिली, जिसके सिर पर चोट के निशान थे।

महिला को 108 एम्बुलेंस के माध्यम से उपचार के लिए दून अस्पताल में भर्ती कराया गया। महिला के बयान के लिए मजिस्ट्रेट को रिपोर्ट दी गई, किंतु बयान देने की स्थिति में न होने के कारण बयान रिकॉर्ड नहीं हो पाए। सिटी स्कैन करने पर हुआ था अंदेशा
डॉक्टर ने महिला का सिटी स्कैन देखकर सिर के अंदर कुछ फंसा हुआ होना बताया, जिसका ऑपरेशन करने पर सिर से गोली निकली है। इस संबंध में महिला की बहन की तहरीर पर थाना रायपुर में हत्या के प्रयास की धारा में मुकदमा पंजीकृत किया गया है। सुरक्षा के लिए पुलिस बल नियुक्त किया गया है।