Home उत्तराखण्ड कार स्टार्ट करते समय अनियंत्रित होकर 20 मीटर गहरी खाई में गिरकर...

कार स्टार्ट करते समय अनियंत्रित होकर 20 मीटर गहरी खाई में गिरकर एक बिजली के पोल के सहारे अटक गयी। हादसे में तीन लोग घायल

21
0
SHARE

नैनीताल:-कार स्टार्ट करते समय अनियंत्रित होकर 20 मीटर गहरी खाई में गिरकर एक बिजली के पोल के सहारे अटक गयी। हादसे में तीन लोग घायल हो गये। उन्हें उपचार के लिए चिकित्सालय भर्ती कराया गया। जानकारी के अनुसार मल्लीताल के सात नंबर क्षेत्र स्थित अल्मा कॉटेज में प्रातः हादसा हो गया, जिसमें टैक्सी कार संख्या यू.के.04 टी.ए.5788 अनियंत्रित होकर खाई में जा गिरी।

बताया जा रहा है कि हादसे के समय 33 वर्षीय मदन, 40 वर्षीय केशव, 31 वर्षीय उमेश व एक अन्य कार में मौजूद थे। जैसे ही चालक ने गाड़ी को स्टार्ट किया तो कार अनियंत्रित होकर खाई में जा गिरी। गनीमत रही कि कार 20 मीटर नीचे जाकर कार एक बिजली के पोल पर टिक गई। अगर कार पोल पर नहीं रुकती तो गहरी खाई में गिरती।

प्रत्यक्ष दर्शियों ने बताया कि हादसे के समय कार में चार लोग सवार थे। कार को गिरता देख सभी स्थानीय लोग मदद को पहुंचे और घायलों को कार से बाहर निकाला। इसके बाद चारों घायलों को नजदीकी सड़क तक ले जाया गया और दूसरी कार में बैठाकर स्थानीय बी. डी. पाण्डे अस्पताल भेज दिया गया।