Home उत्तराखण्ड यहां चाकू से गोदकर युवक की हत्या से मचा हड़कंप

यहां चाकू से गोदकर युवक की हत्या से मचा हड़कंप

38
0
SHARE

बताया जा रहा की टीपी नगर पुलिस चौकी रामपुर रोड स्थित कत्था फैक्टरी की कॉलोनी निवासी 38 वर्षीय अमित कश्यप पत्नी राखी और दो बच्चों के साथ और भाई के साथ रहता था। अमित पंचायतघर स्थित एक पेंट कंपनी के डिपो में काम करता था। मूल रूप से पीलीभीत निवासी उसके पिता सुमेर कत्था फैक्टरी के बाहर खाने का ठेला लगाते हैं। अमित रविवार शाम पिता सुमेर के खान-पान के ठेले पर बैठा हुआ था इस दौरान उसके पिता समर किसी काम के सिलसिले में बाजार गए हुए थे।

उन्होंने अमित को ठेले पर बैठने को कहा, उस समय अमित और उसका आठ साल का बेटा ठेले पर था, शाम करीब छह बजे बिजली चली गई, इस दौरान हमलावरों ने अंधेरे का फायदा उठाकर धारदार हथियार से अमित पर हमला कर दिया जहां अमित के सिर और चेहरे पर गंभीर चोटे आई, युवक लहू लहान होकर जमीन पर गिर गया, युवक को जमीन पर गिरा देख लोगों ने उसको सुशीला तिवारी अस्पताल पहुंचाया जहां इलाज के दौरान उसकी मौत हुई है।

हत्या की सूचना पर एसपी सिटी हरबंस सिंह के साथ भारी संख्या में पुलिस फोर्स सुशीला तिवारी अस्पताल पहुंच गए मृतक के परिजनों से पूछताछ की, पुलिस ने घटनास्थल का निरीक्षण कर जांच पड़ताल की और फॉरेंसिक जांच की कराई।
बताया जा रहा है कि अमित कश्यप मूल रूप से पीलीभीत निवासी था, उसके पिता कत्था फैक्टरी के पीछे गौशाला में काम करते थे, गौशाला बंद होने के बाद दिवाली के समय उन्होंने कत्था फैक्टरी के पास ठेला लगाना शुरू किया हैं, ठेले की जगह से अमित का घर मात्र 200 मीटर की दूरी पर है।
पुलिस सभी एंगल से जांच कर रही है, टीमें गठित कर दी गई हैं सीसीटीवी खंगालने के साथ ही आसपास के लोगों से पूछताछ कर रही है, युवक पर धारदार हथियार से हमला किया गया है, एसपी सिटी हरबंस सिंह का कहना है कि मामले की जांच की जा रही है आरोपियों को जल्द गिरफ्तार कर लिया जाएगा