Home उत्तराखण्ड त्योहार के दिन दर्दनाक हादसा, तीन की मौत, दो घायल

त्योहार के दिन दर्दनाक हादसा, तीन की मौत, दो घायल

50
0
SHARE

त्योहार के दिन दर्दनाक हादसा, तीन की मौत, दो घायल -उत्तराखंड के उधम सिंह नगर से बड़ी खबर सामने आ रही है कि यहां उधम सिंह नगर के गदरपुर थाना क्षेत्र में एक दर्दनाक सड़क हादसा हो गया ट्रक, कार और बाइक की भिड़ंत में तीन लोगों की मौत हो गई जबकि दो लोग गंभीर रूप से घायल हो गए हैं घायलों को हल्द्वानी हायर सेंटर रेफर किया गया है जबकि मृतकों के लिए पुलिस पंचनामें की कार्रवाई में जुटी है।

दोपहर में गदरपुर के सरदार नगर में राष्ट्रीय राजमार्ग संख्या 74 में यह हादसा हुआ बताया जा रहा है, फिलहाल पुलिस मृतकों की शिनाख्त के प्रयास करने के साथ ही पंचनामा में कर रही है वहीं घायलों को उचित उपचार के लिए हल्द्वानी के अस्पताल भेजा गया है।जानकारी के मुताबिक बताया जा रहा है कि राष्ट्रीय राजमार्ग संख्या 74 में सड़क का काम चलने के कारण वन वे किया गया है जिसमें ट्रक और कार की आमने-सामने की भिड़ंत तो हो गई जिसमें बैठे तीन युवकों में से दो की मौत हो गई।

जबकि एक घायल हो गया। इस बीच पीछे से आ रही बाइक भी अनियंत्रित होकर कार से जा टकराई जिसमें बाइक चालक की मौत हो गई । इस घटना में पीछे बैठा युवक भी घायल हो गया। बताया जा रहा है की बाइक सवार दोनों सगे भाई हैं और दोनों ही हरिद्वार सिडकुल की फैक्ट्री में काम करते हैं आज त्यौहार मनाने के लिए हरिद्वार से घर पीलीभीत लौट रहे थे, जिसमें बाइक सवार युवक शिवकुमार, निवासी पीलीभीत और कार सवार शिवम निवासी बरेली और कार चालक की मौत हुई है।