Home उत्तराखण्ड देहरादून में दोस्त के फ्लैट में रुके युवक को तीन बदमाशों ने...

देहरादून में दोस्त के फ्लैट में रुके युवक को तीन बदमाशों ने मारी गोली

47
0
SHARE

दोस्त के फ्लैट में रुके युवक को तीन बदमाशों ने गोली मारीIपैर में गोली लगने से घायल हुआ युवक, राजपुर पुलिस को की शिकायतIIपुराना विवाद बताया जा रहा है दोनों पक्षों में, पुलिस कर रही जांचI

दोस्त के फ्लैट में रात गुजारने आए युवक को तीन लोगों ने पहले पीटा और फिर पिस्तौल से गोली मार दी। गनीमत रही कि गोली उसके पैर को छेदती हुई सामने दीवार में जा लगी। घायल हालत में युवक को अस्पताल में भर्ती कराया गया है। पीड़ित की ओर से पुलिस को शिकायत की गई है। घायल युवक और हमलावर हरिद्वार जिले के रहने वाले हैं। दोनों पक्षों के बीच पुराना विवाद बताया जा रहा है।

घटना राजपुर क्षेत्र की है। पीड़ित लारा सिंह निवासी शेरपुर, खेलमौऊ, हरिद्वार ने बताया कि वह बृहस्पतिवार रात मसूरी रोड स्थित फॉरेस्ट रेजीडेंसी में अपने दोस्त हेमंत राजपूत के फ्लैट पर आया था। यहां पर हेमंत राजपूत की महिला मित्र भी मौजूद थी। अभी सब लोग आपस में बात ही कर रहे थे कि रात करीब साढ़े दस बजे मुंह पर कपड़ा बांधे तीन युवक जबरन फ्लैट में घुस गए। इनमें से एक युवक ने अपनी बंदूक निकालकर लारा सिंह का गिरेबान पकड़ लिया और उसे जान से मारने की धमकी देने लगा। युवक ने बंदूक की बट उसके पेट में मारी जिससे वह नीचे गिर गया। वहां मौजूद युवती ने शोर मचाया तो उन्होंने उसे भी जान से मारने की धमकी दी।