Home उत्तराखण्ड सड़क हादसे में बेटी की मौत! पिता गंभीर

सड़क हादसे में बेटी की मौत! पिता गंभीर

41
0
SHARE

रुद्रपुर :

 गदरपुर में तेज रफ्तार से आ रही कार और ई रिक्शा की आमने- सामने की जबर्दस्त टक्कर हो गई। जिसमें एक युवती सहित तीन लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। राहगीरों और पुलिस के सहयोग से कार सेवा के बाबा सादा सिंह के वाहन से घायलों को स्वास्थ्य केंद्र पहुंचाया गया जहां चिकित्सकों ने प्राथमिक उपचार करते हुए तीनों को जिला अस्पताल रेफर कर दिया

राष्ट्रीय राजमार्ग पर तेज रफ्तार कार की चपेट में आने से ई-रिक्शा पर सवार पिता-पुत्री गंभीर रूप से घायल हो गए। घायल पुत्री को इलाज के लिए रुद्रपुर के एक अस्पताल ले जाया गया, जहां उसने दम तोड़ दिया। पुलिस ने कार को कब्जे में ले लिया है और शव को पोस्टमार्टम के लिए जिला अस्पताल भेजा गया है।

प्राप्त जानकारी के अनुसार गदरपुर के ग्राम सरोवरनगर निवासी 50 वर्षीय बलवीर सिंह अपनी 23 वर्षीय पुत्री राज कौर को लेकर ई-रिक्शा से गदरपुर आ रहे थे। सुबह नौ बजे बलखेड़ा मोड़ पर सामने से तेज गति से आ रही क्रेटा कार ने उनके ई-रिक्शा को टक्कर मार दी। हादसे में ई-रिक्शा चला रहे बलवीर सिंह और राज कौर बुरी तरह घायल हो गए।

सूचना पर पहुंची पुलिस ने ग्रामीणों की मदद से घायलों को उपचार के लिए सामुदायिक स्वास्थ्य गदरपुर पहुंचाया। यहां प्राथमिक उपचार के बाद चिकित्सकों ने घायलों को रुद्रपुर रेफर कर दिया। घायलों को रुद्रपुर के एक निजी अस्पताल में ले जाया गया। इलाज के दौरान राज कौर की मौत हो गई। जबकि बलबीर सिंह की हालत गंभीर बनी हुई है।

तक राज कौर आठ बहनों में तीसरे नंबर की थी और गदरपुर में एक कपड़े की दुकान में काम करती थी। राज कौर की मौत से ग्रामीणों में शोक लहर है। वहीं, उसकी मां जोगिंदर कौर और परिजन सदमे में हैं।