Home उत्तराखण्ड रजिस्ट्री फ़र्ज़ीवाड़े से जुड़े इन लोगों की हुई सादिग्ध मौत, SSP के...

रजिस्ट्री फ़र्ज़ीवाड़े से जुड़े इन लोगों की हुई सादिग्ध मौत, SSP के निर्देश पर अब SIT करेगी जाँच

23
0
SHARE

रजिस्ट्री फर्जीवाड़े में तीन बाइंडर की मौत की जांच शुरू, एसआईटी करेगी पड़तालतीन बाइंडर की अलग-अलग समय पर मौत हो चुकी है। इनमें से दो शराब पीने से और एक सड़क दुर्घटना में मारा गया।वही हाल में इस मामले का साजिश कर्ता के पी सिंह भी जेल में मृत मिला जिससे संदेह बढ़ गया हैं क्या कोई जानबूझ कर तमाम कड़ियों क़ो रास्ते से हटाने की कोशिश तो नहीं कर रहा हैं.

जिससे पुलिस कप्तान अजय सिंह ने इसे साजिश मानते हुए पुलिस को जांच करने के आदेश दिए थे।रजिस्ट्री फर्जीवाड़े से संबंधित तीन बाइंडर की मौत का रहस्य सुलझाने के लिए एसआईटी ने जांच शुरू कर दी है। तीनों में से किसी के भी परिजनों ने पुलिस को शिकायत नहीं की थी।

ऐसे में एसआईटी इनके परिजनों से भी बात करेगी। यही नहीं किसी का भी पोस्टमार्टम न होना साजिश की ओर इशारा कर रहा है। बताया जा रहा है कि इस मामले की जांच में एक अलग से टीम भी बनाई जाएगी।बता दें कि पिछले दिनों गैंगस्टर ओमवीर तोमर के पकड़े जाने के बाद पता चला था कि इन मामलों से जुड़े तीन बाइंडर की अलग-अलग समय पर मौत हो चुकी है। इनमें से दो शराब पीने से और एक सड़क दुर्घटना में मारा गया।

जिससे पुलिस कप्तान अजय सिंह ने इसे साजिश मानते हुए पुलिस को जांच करने के आदेश दिए थे।जांच में चौंकाने वाली बातें सामने आईं। पता चला कि तीनों के शव का पोस्टमार्टम ही नहीं कराया गया था। यही नहीं किसी के परिजन पुलिस तक भी नहीं पहुंचे थे। अब पुलिस इनके परिजनों से भी जानकारी कर रही है कि कहीं उन पर किसी का दबाव तो नहीं था या फिर कोई उन्हें डरा रहा हो