Home उत्तराखण्ड मसूरी में संदिग्ध परिस्थितियों में 45 वर्षीय हेड कांस्टेबल की मौत

मसूरी में संदिग्ध परिस्थितियों में 45 वर्षीय हेड कांस्टेबल की मौत

45
0
SHARE

मसूरी में संदिग्ध परिस्थितियों में 45 वर्षीय हेड कांस्टेबल की मौत हो गई। बताया जा रहा है कि हेड कांस्टेबल रोशन कोहली मसूरी के हैप्पी वाली चौकी पर तैनात थे और आज सुबह से तबीयत खराब थी और वह अपने कमरे में आराम कर रहे थे ।

शाम को जब वह कमरे से बाहर नहीं आए तो साथ में मौजूद पुलिस कर्मियों ने उनके कमरे खटखटाया तो देखा कि वह अचेत अवस्था में अपने बिस्तर पर पड़े हुए है। जिसके बाद पुलिसकर्मी 108 एंबुलेंस के माध्यम से मसूरी की उप जिला चिकित्सालय लाए, जहां पर डॉक्टर ने जांच के बाद उनको मृत घोषित कर दिया। पुलिस द्वारा मामले की जांच की जा रही है वहीं घटना की सूचना मृतक के परिजनों को दे दी गई है

पुलिस ने बताया कि मसूरी से पहले रोशन कोहली देहरादून नेहरू कॉलोनी कोतवाली में तैनात थे। चार महीने पहले ही मसूरी में ज्वाइन किया था। उनकी सुबह से तबीयत खराब थी। रोशन कोहली मूल रूप् से उत्तरकाशी के रहने वाले है।

डॉक्टर अरविंद राणा ने बताया कि शाम के समय पुलिसकर्मी को अचेत अव्यवस्था में अस्पताल लाया गया था जांच के उपरांत उनको मृत घोषित किया गया। उन्होंने कहा की मृत्यु के कारण का पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही पता लग पायेगे । उन्होंने का संभवत हार्ट अटैक से भी पुलिसकर्मी की मौत हुई होगी।