Home उत्तराखण्ड परिवहन निगम के अधिकारियों और कर्मचारियों को 38 के बजाए 42 प्रतिशत...

परिवहन निगम के अधिकारियों और कर्मचारियों को 38 के बजाए 42 प्रतिशत महंगाई भत्ता मिलेगा।

29
0
SHARE

देहरादून: परिवहन निगम के अधिकारियों और कर्मचारियों को सौगात, महंगाई भत्ता चार प्रतिशत बढ़ानिगम के अधिकारियों, कर्मचारियों को एक सितंबर से 38 प्रतिशत के बजाए 42 प्रतिशत महंगाई भत्ता मिलेगा। इसी प्रकार, संविदा, आउटसोर्स, विशेष श्रेणी चालक, परिचालक के लिए भी महंगाई भत्ते की बढ़ोतरी के हिसाब से पारिश्रमिक दरें बढ़ा दी गई हैं।

परिवहन निगम के अधिकारियों, कर्मचारियों, संविदा, आउटसोर्स, विशेष श्रेणी चालकों, परिचालकों का महंगाई भत्ता चार प्रतिशत बढ़ गया है। निगम के महाप्रबंधक संचालन दीपक जैन ने इस संबंध में आदेश जारी कर दिया।निगम के अधिकारियों, कर्मचारियों को एक सितंबर से 38 प्रतिशत के बजाए 42 प्रतिशत महंगाई भत्ता मिलेगा। इसी प्रकार, संविदा, आउटसोर्स, विशेष श्रेणी चालक, परिचालक के लिए भी महंगाई भत्ते की बढ़ोतरी के हिसाब से पारिश्रमिक दरें बढ़ा दी गई हैं।

मैदानी मार्ग पर चालकों को 3.04 के बजाए 3.12 रुपये प्रति किमी, परिचालकों को 2.57 के बजाए 2.64 रुपये प्रति किमी मिलेंगे। पर्वतीय मार्गों पर चालकों को 3.55 के बजाए 3.65 रुपये प्रति किमी और परिचालकों को 3 के बजाए 3.10 रुपये प्रति किमी की दर से भुगतान किया जाएगा।