Home उत्तराखण्ड अपहरण कर फिरौती मांगने वाले तीन आरोपित हुए गिरफ्तार।

अपहरण कर फिरौती मांगने वाले तीन आरोपित हुए गिरफ्तार।

47
0
SHARE

देहरादून: 

सहारनपुर के व्यापारी को पिस्तौल दिखाकर बंधक बनाकर चार लाख रुपये कैश व सामान लूटने और 30 लाख रुपये फिरौती मांगने के मामले में रायपुर थाना पुलिस ने पूर्व विधायक के रिश्तेदार सहित तीन आरोपितों को हिरासत में लिया है। पूछताछ करने करने के लिए आरोपितों को देहरादून लाया गया है। रविवार को पुलिस इस मामले का पर्दाफाश कर सकती है।सहस्त्रधारा रोड स्थित फ्लैट से इन आरोपितों को गिरफ्तार किया गया।

देवबंद सहारनपुर यूपी व वर्तमान निवासी सहस्त्राधारा रोड निवासी एक व्यक्ति ने 29 अगस्त को रायपुर थाने में तहरीर दी कि वह एकेडमी चलाते हैं। अपने दोस्त व दोस्त की महिला मित्र के साथ सहस्त्रधारा रोड स्थित एक फ्लैट में गए थे। घटना सुबह सवा छह बजे की है। इसी दौरान फ्लैट में तीन व्यक्ति आए जिन्होंने खुद को सीबीआइ दिल्ली का अधिकारी बताया और मारपीट करते हुए उनकी कनपटी पर पिस्तौल लगाकर दोस्त व उसकी महिला मित्र की अश्लील वीडियो बनाई। इसके साथ ही शिकायत की गलत बयानबाजी का वीडियो बनाया।
घटना के बाद पुलिस आरोपितों का पीछा करते हुए पहले सहारनपुर पहुंची। यहां से पूर्व मंत्री के रिश्तेदार को हिरासत में लिया।आरोपित की निशानदेही पर पुलिस हरियाणा के करनाल पहुंची और यहां से दो आरोपितों को हिरासत में लिया। पुलिस आरोपितों से पूछताछ कर रही है।