Home उत्तराखण्ड जेल मे बंद कैदी की अचानक तबियत बिगड़ने से हुई मौत

जेल मे बंद कैदी की अचानक तबियत बिगड़ने से हुई मौत

61
0
SHARE

हल्द्वानी- 

बेटे की हत्या के मामले में हल्द्वानी जेल में बंद गुरुद्वारा नानकमत्ता साहिब के सराय के रहने वाले सेवादार की इलाज के दौरान सुशीला तिवारी अस्पताल में मौत हुई है। बताया जा रहा है कि मृतक बंदी न्यायालय के आदेश पर 18 अगस्त को हल्द्वानी जेल में बंद था, जहां 24 अगस्त को उसकी तबीयत खराब होने पर जेल प्रशासन ने सुशीला तिवारी अस्पताल में भर्ती कराया जहां उसकी देर रात मौत हुई है।

बताया जा रहा है कि सितारगंज निवासी सलविंदर सिंह (65) ने 17 अगस्त को मामूली विवाद पर अपने 35 वर्षीय बेटे दलजीत सिंह चाकू से गोदकर हत्या कर दी थी। जिसके बाद दलजीत सिंह के छोटे भाई गुरजीत सिंह के तहरीर पर पुलिस ने पिता सलविंदर सिंह को जेल भेजा था, जहां 18 अगस्त को हल्द्वानी में जेल बंद था। हल्द्वानी जेल अधीक्षक प्रमोद पांडे ने बताया कि सलविंदर सिंह जेल में बंद था, जहां उसकी तबीयत खराब होने पर 24 अगस्त को सुशीला तिवारी अस्पताल में भर्ती कराया गया।

जहां इलाज के दौरान उसकी मौत हुई है, उन्होंने बताया कि मृतक सलविंदर सिंह नशे का आदी था और मानसिक रूप से परेशान चल रहा था, इसके बाद अस्पताल में भर्ती कराया गया। जहां उसकी मौत हुई है, शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया, परिवार वाले भी हल्द्वानी पहुंचे है।